Thursday, February 29, 2024
HomeGossipदबंग सरकार में काजल राघवानी का आइटम नंबर…. दिया बड़ा बयान

दबंग सरकार में काजल राघवानी का आइटम नंबर…. दिया बड़ा बयान

Romantic look of khesarilal with kajal
खेसारीलाल यादव की अपकमिंग फिल्म दबंग सरकार अभी से चर्चा बटोर रही हैं और खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी भी इस फिल्म में नजर आएगी। हाल में फिल्म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर काजल राघवानी ने काम किया है मगर वो अब इस फिल्म का एक हिस्सा बन चुकी हैं। काजल ने फिल्‍म के दो गानों में डांस परफॉर्म किया है। जिसके बाद काजल भी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं।

अभी पढ़े: ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं का ट्रेलर आउट…… देखते ही देखते हुआ वायरल

फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के निर्देशक योगेश राज मिश्रा को काजल राघवानी के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा हैं उन्होंने ने काजल के बारे कहा काजल राघवानी एक बेहतरीन अदाकारा, बेस्‍ट परफार्मर और शानदार कलाकार हैं। उनके साथ काम करके योगेश राज को अच्‍छा लगा। मगर इस दौरान उन्‍होंने सेट पर सभी को प्रभावित किया।

अभी पढ़े: इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा फिल्म ‘वांटेड’ का ट्रेल

योगेश राज मिश्रा काजल राघवानी से काफी प्रभावित हुये हैं और साथ ही बताया की काजल डांस स्‍टेप्‍स को विद इन ए सेकेंड में एडॉप्‍ट कर लेती हैं और उसे परफॉर्म भी कर लेती हैं। इसलिए उनके साथ डांस स्‍टेप्‍स को शूट करने में योगेश राज कोई दिक्‍कत नहीं होती है। साथ ही उम्मीद की हैं कीभविष्य में भी उन्हें काजल के साथ काम करने का मौका मिले।
Khesari With Kajal raghwani Movie deewanapan shooting
‘दबंग सरकार’ एक अलग जॉनर की फिल्म है, जिसके डायलॉग, म्यूजिक, एक्शन पर काफी बारीकी से काम किया गया है। इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने अब तक अपना 18 किलो वजन कम किया हैं। इस फिल्म में खेसारीलाल पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे और इनके अपोजिट रीड रोल में आकांक्षा अवस्थी व दूसरी दीपिका त्रिपाठी नजर आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -