Sunday, June 23, 2024
HomeBollywoodटाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का भांगड़ा वीडियो वायरल…. आपने देखा क्या?

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का भांगड़ा वीडियो वायरल…. आपने देखा क्या?

Tiger shroff with disha patani song video viral
भांगड़ा वीडियो वायरल

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फ़िल्म ‘बागी2’ 30 मार्च को रिलीज़ हो रही है। लेकिन उससे पहले इसके नए गाने में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भांगड़ा करते नजर आएंगे। फिल्म के गाने ‘मुंडिया तो बच के’ में टाइगर और दिशा पटानी भांगड़ा कर रहे हैं। अबसे कुछ देर पहले टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्वीटर पर एक तस्वीर के साथ साथ इसका छोटा सा वीडियो भी शेयर करते हुए बता दिया है कि ‘मुंडिया…’ गाने पर ये दोनों भांगड़ा करने के लिए तैयार हैं और यह गीत अबसे कुछ देर बाद जारी कर दिया जाएगा।

अभी पढ़े: इस धमाकेदार रीमेक में अजय देवगन के साथ करीना कपूर…. पढ़े पूरी खबर

मुंबई के स्टूडियो में इस गाने को फिल्मा चुके अहमद खान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि “हर कोई पंजाबी गानों को नया रूप दे रहा है और “काला चश्मा”, “तेरी तो, तेरी ता, हमेश याद सतावे” आदि जैसी गानों से पहले रिलीज हुआ “मुंडिया तो बच के” पंजाबी गानों की शान रहा है। चूंकि मुझे भी एक गाने को रिक्रिएट करना था तो मैंने इस गाने को चुना”

अभी पढ़े: कटरीना ने जिम में ऐसे किया कुछ खास….. बताया क्या सही क्या गलत ?

अहमद खान ने कहा, “हमने इस गाने की हुक लाइन को बरकरार रखा है और गिनी दीवान ने गीत के पंजाबी लिरिक्स को हिंदी में तब्दील किया है। संदीप शिरोडकर ने संगीत को रीमिक्स किया है और ‘बिट पे बूटी’ को कोरियोग्राफ कर चुके राहुल शेट्टी अब ‘मुंडिया तो बच के’ में टाइगर और दिशा के भांगड़ा मूव के साथ दर्शको का दिल जीतने के लिए तैयार है।


फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें टाइगर का एक्शन पैक्ड अवतार काफी पसंद किया जा रहा है। वही साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित “बाघी 2” को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -