Saturday, September 23, 2023
HomeGossipरवि किशन ने खोला श्रीदेवी की ज़िंदगी से जुड़ा ये राज़ ........

रवि किशन ने खोला श्रीदेवी की ज़िंदगी से जुड़ा ये राज़ ….. कहा श्री देवी के साथ..

Ravi kishan upcoming movie jara mara shooting

भोजपुरी व बॉलीवुड के अभिनेता रवि किशन श्री देवी के असमय निधन से काफी दुखी हैं और अपनी ओर से उन्हें श्रद्धांजलि दी। जबसे उन्हें इस बात का पता लगा हैं वह काफी उदास हैं और उन्हें अभी भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा हैं। हाल ही में रवि किशन मिडिया से रूबर हुये जहां उन्होंने ने इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी की ज़िंदगी से जुडी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया हैं।

इसे भी पढ़े: श्रीदेवी के सम्मान में रद्द हुई परी की स्क्रीनिंग…. आज 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

रवि किशन ने बताया की हाल में कुछ दिन पहले उन्होंने श्री देवी के साथ एक विद्यालय कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वह बहुत सुन्दर, अच्छी व फिट लग रही थी। और इस आयोजन के दो -तीन दिन बाद वे श्री देवी के पति बोनी कपूर से उनकी मुलाकात लखनऊ में हुई व दोनों ने एक साथ डिनर किया।

इसे भी पढ़े: श्रीदेवी के लिए एक या दो नहीं, बल्कि चार बार भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ये रहा सबूत

साथ ही रवि किशन ने बताया सिनेमा परदे पर वे उनका पहला प्यार हैं,और वे उन्हें बहुत प्रेम करते थे। उन्होंने श्री देवी की मतवाला, सोलह सावन जैसी कई फिल्मे देखी लेकिन वे खुद को अभाग्यशाली बता रहे और उन्हें फ़िल्मी क्षेत्र में श्रीदेवी के साथ काम करने मौका नहीं मिला। जबसे उन्हें इस बात का पता लगा हैं ऐसा लग रहा की पुरे देश में किसी ने सदस्य खो दिया हैं और पचास साल श्रीदेवी ने हमारे फ़िल्मी क्षेत्र को दिए हैं।

रवि किशन ने अब तक श्री देवी को शराब पीते हुये नहीं देखा हैं। लेकिन ये सब न्यूज आ रही हैं और सत्य क्या हैं पता नहीं। उन्हें जैसे ही इस बात की सूचना मिली वे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग से चले आये। बता दे श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े है और एक लम्बे अंतराल के बाद इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -