Khesarilal Yadav's busted film, Make Kuli No. 01
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव 28 दिसंबर को तिनसुकिया के दुमदुमा टाउन फील्‍ड मैदान में एक सांस्‍कृतिक कार्यक्रम की रंगारंग प्रस्‍तुति देंगे। जिसमे उनके साथ कई और भी चर्चित कलाकार शामिल होंगे।इस बात की जानकारी खुद खेसारीलाल यादव ने एक वीडियो जारी कर दी।

यह भी पढ़े: Confirmed: निरहुआ हिंदुस्तानी 4 में एक बार फिर निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी

इस भव्‍य कार्यक्रम के आयोजक सचिन यादव हैं, जो फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ही आते हैं और कई भोजपुरी फिल्‍मों को डायरेक्‍ट भी कर चुके हैं। वही खेसारीलाल ने अपने फैंस और चाहने वालों से अपील की कि वे जरूर इस आयोजन में शामिल हों और उन्‍हें अपना आशीर्वाद व प्‍यार दें। सचिन यादव ने भी लोगों से इसे सफल बनाने की अपील की।

Advertisement

यह भी पढ़े: अब काजल राघवानी से बोलेंगे रितेश पांडे, ‘लूट गये तेरे प्यार में

खेसारीलाल यादव ने बताया कि जनता उनके लिए भगवान है। जनता ही किसी भी कलाकार को स्‍टार बनाती है। इसलिए वे जनता का सम्‍मान करते हैं और उनसे आग्रह करते हैं कि वे 28 दिसंबर को तिनसुकिया के दुमदुमा टाउन फील्‍ड मैदान में जरूर आयें और एक खूबसूरत शाम का आनंद लें।

खेसारीलाल यादव की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है, जिसका नजारा उनके स्‍टेज शोज और उनकी फिल्‍मों की बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन से देखने को मिलती है। हाल ही में रिलीज उनकी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को भी दर्शकों ने खूब सराहा है।