Wednesday, February 21, 2024
HomeGossipअब काजल राघवानी से बोलेंगे रितेश पांडे, ‘लूट गये तेरे प्यार में’

अब काजल राघवानी से बोलेंगे रितेश पांडे, ‘लूट गये तेरे प्यार में’

Loot Gaye Tere Pyar Mein Film Shooting Start
भोजपुरी के स्टार रितेश पांडे और काजल राघवानी की जोड़ी पहली बार बॉक्स ऑफिस पर दर्शको देखने को मिलेगी। दोनों की फिल्म लूट गये तेरे प्यार में का मुहूर्त बीते दिनों बड़े धूम से सम्पन्न किया है वही अब फिल्म की शूटिंग का आगाज हो गया है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग बताई जा रही हैं।

अभी पढ़े: आवारा बलम ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर आते ही हिट हुई कल्लू-प्रियंका की जोड़ी

फिल्म की शूटिंग इन दिनों आंध्र प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर शूट की जा रही हैं। वही सेट से काजल और रितेश की कुछ फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन फोटो में काजल राघवानी और रितेश पांडे काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के टाईटल से पता चला रहा हैं की एक लव स्टोरी है।

अभी पढ़े: निरहुआ-आम्रपाली को मिला बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवार्ड

फ़िल्म के लिए रितेश पांडे काफी एक्साइटेड है और वे केंद्रीय भूमिका में है। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी बताई का रही हैं जो भोजपुरिया दर्शको को खूब पसंद आएगी। एक साफ सुथरी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें रोमांस भी है। यानी रितेश पांडे अपने भोजपुरिया दर्शको के बीच में एक नये कैरेक्टर लेके आने को तैयार हैं।


निर्मल आर्ट इंटरनैशनल के बैनर तले बन रही फिल्म लूट गये तेरे प्यार में के निर्माता अमित श्रीवास्तव व रजनी श्रीवास्तव एवं निर्देशक अमित श्रीवास्तव हैं। फ़िल्म में रितेश पांडे व काजल राघवनी के साथ सुधांशु दत्त पांडेय, अमित अंजन, कमरुल खान, संजय कुमार, नीरज रौनियार आदि मुख्य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -