Friday, April 12, 2024
HomeGossip‘राजतिलक’ की शूटिंग समाप्त कर इस अंदाज में दिखे कल्लू

‘राजतिलक’ की शूटिंग समाप्त कर इस अंदाज में दिखे कल्लू

Rajtilak Shooting Over
बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा.लि.के के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘राजतिलक’ की शूटिंग मुंबई में सफलतापूर्वक संपन्‍न हो चुकी है। इस मौके पर फिल्‍म में एक अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता अवधेश मिश्रा ऑनलोकेशन रिपोर्टिंग करते नजर आये। वही फिल्म में अरविन्द अकेला का नया अवतार दर्शको के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा।

यह भी पढ़े: निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ 75 मिलियन पार2018/12/26

यह फिल्म पूरी तरह से भोजपुरिया माटी से जुड़ी होने से सिनेमाप्रेमियों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। वही कल्लू ने बताया की नकी मुरीद पूरी हो गई। वे बाबा मोशन पिक्‍चर्स और रजनीश मिश्रा के साथ काम करने को इच्‍छुक थे, जो अवधेश मिश्रा, प्रदीप कुमार शर्मा और रजनीश मिश्रा के कारण संभव हो सका। न्‍होंने जितनी भी फिल्‍में की है, ‘राजतिलक’ की टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा है।

यह भी पढ़े: तिनसुकिया में इस दिन होगा खेसारीलाल का रंगारंग कार्यक्रम

राजतिलक सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा है, जो दर्शकों के बीच की कहानी पर ही बेस्‍ड है।फिल्म को लेकर अरविन्द अकेला खुद भी काफी उत्साहित हैं। और अभी से उम्मीद लगाया जा रहा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस एक नया रिकॉर्ड आयाम करेगी।

राज तिलक के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं व सह निर्माता पद्म सिंह और अनिता शर्मा हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म में कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -