Friday, April 19, 2024
HomeGossipआज 6 बजे रिलीज होगा ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर, कुछ...

आज 6 बजे रिलीज होगा ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर, कुछ इस अंदाज में दिखेंगे खेसारी

The trailer of 'Dahlin Ganga Par K' will be released at 6 am today, some will be seen in this style.
कुछ इस अंदाज में दिखेंगे खेसारी

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दुलहिन गंगा पार के को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। फिल्म के रिलीज होने की खबर आते ही लोगो में फिल्म के ट्रेलर को लेकर उत्सुकता बढ़ गई हैं। अब दर्शको की इंतजार की घडिया खत्म होने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर शाम को रिलीज किया जा रहा हैं।

अभी पढ़े: फिल्म वांटेड में पावर स्टार के साथ जल्द ही नजर आएगी हॉट केक अंजना सिंह

फ़िल्म दुलहिन गंगा पार के का ऑफिसियल ट्रेलर आज यानी 26 मार्च को शाम 6 बजे खेसारी लाल की होम म्यूजिक कंपनी खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के माध्यम से यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। खेसारी एंटरटेनमेंट प्रेज़न्ट व ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म “दुल्हिन गंगा पार के” में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी व खेसारी लाल की बेटी कृति यादव मुख्य भूमिका में है।

अभी पढ़े: इंतजार की घड़ियाँ हुई खत्म… फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ प्रदर्शन को तैयार

यह एक पारिवारिक फिल्म है ,जिसमे खेसारी लाल एक गंभीर अभिनय निभाते नजर आ सकते है। वहीं, फिल्‍म में एक बार फिर खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की रोमांटिक केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी। वही आम्रपाली दुबे इस फिल्म में स्‍पेशल अपीयरेंस कर रही हैं। भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब इंडस्‍ट्री की सेंसेशनल अदाकारा आम्रपाली दुबे, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍म डांस फ्लोर पर थिरकती नजर आएंगी।

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


बात करे गीत संगीत की तो इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद है और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,आजाद सिंह,श्याम देहाती व पवन पांडेय में। इस फ़िल्म में कई हिट गाने है जैसे – अइसे मत पेन्हअ झलकउआ जवानी लेके उर जाइ कउआ,मरद अभी बच्चा बा,धकुर धुकुर ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -