Sunday, April 21, 2024
HomeGossipशादी को लेकर अक्षरा सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

शादी को लेकर अक्षरा सिंह ने दिया ये बड़ा बयान

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह ने आज वो मुकाम हासिल कर कर लिया जिसके बारे ने उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा अक्षरा ने सबसे ज्यादा फिल्मों में काम पवन सिंह के साथ किया है। इसीलिए अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी दर्शको के बीच हिट हैं। इसी के चलते दर्शको द्वारा शायद ऐसी कयास लगायी जा रही थी की ये दोनों शादी करने वाले है लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया हैं।

यह भी पढ़े: आज 6 बजे रिलीज होगा ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर, कुछ इस अंदाज में दिखेंगे खेसारी

बता दे गत दिनों 6 मार्च को पवन सिंह यूपी के बलिया निवासी ज्योति सिंह साथ विवाह बंधन में बंध चुके हैं कर यह शादी गोपनीय तरीके से की गई। वही दर्शक के मन में यह बात कांटे की तरह चुभ रही हैं की अब अक्षरा किससे शादी करेगी। दरअसल अक्षरा सिंह एक समारोह को सम्भोदित करने पूर्णिया जिले गई थी, तभी उनका खास इंटरव्यू किया गया।

यह भी पढ़े: निरहुआ हिंदुस्तानी के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू, मुहूर्त के दौरान नजर आई फिल्म की पूरी टीम

अक्षरा सिंह ने अपनी शादी को लेकर बताया की जब शादी करना लिखा होगा तब हो जाएगी और मुझे ऐसा लड़का चाहिए की जो मुझे प्यार करे ,मुझे समझे हालाँकि सभी लड़की का सपना यही होता है और अक्षरा सिंह भी उन्ही में से एक हैं। और जल्द ही वो पवन सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म में नजर वाली हैं।
akshara-singh-chala-baba-jila
अक्षरा सिंह ने कहा की वो जल्द ही पवन सिंह की फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ और ‘मैंने उनको सजन चुन लिए’ में जल्द ही नजर वाली हैं। लगभग दर्जनों ऐसे फ़िल्में है जिनमे पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह हमें देखने को मिलेंगी और दर्शक लोग भी इस जोड़ी को बार बार सिनेमा परदे देखना चाहता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -