The First Look of Border, the Nirahua Dreaded Commando
भारतीय सेना से जुड़े युद्धों पर आधारित भोजपुरी फिल्म बॉर्डर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में दिनेश लाल यादव के अलावा कोई दूसरा स्टार दिखाई नहीं दिया, लेकिन फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद हिंदी फिल्म ‘बॉर्डर’ की याद आ जाएगी। फर्स्ट लुक के जारी होते ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और देखते ही देखते इस पर खूब लाइक व शेयर किया जा रहा हैं।

अभी पढ़े: TRAILER ALERT: रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘नागराज’ का ट्रेलर

पोस्टर की बात की जाये तो इसमें दिनेश लाल यादव एक फौजी की ड्रेस पहने हुये हैं और उनके हाथो में एक बड़ी बन्दुक हैं। सर पर काले रंग का दुपट्टा बांधे और उनके गालो तीन अंगुलियों के निशान हैं। उनके एक कंधे पर कमांडो लिखा और एक हाथ खून से लहू लूहान दिखाई दे रहा हैं। फिल्म बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है।

Advertisement

अभी पढ़े: निरहुआ हिंदुस्तानी के तीसरे पार्ट की शूटिंग समाप्त, जल्द जारी होंगे पोस्टर्स

यह पोस्टर दिनेश लाल यादव ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर अपलोड किया हैं और साथ ही लिखा हैं “फौजी हूँ लेकिन किसान का बेटा, कोई हमारी जमीन की तरफ आँख उठाके देखता है तो जमीन के साथ उसका जीगर भी जोड़ देते हैं” इस फिल्म में एक साथ सात हीरो और पांच से छ हीरोइन होगी। फिल्म बॉर्डर में कुल मिलाकर 75 मेजर कास्टिंग हैं और यह बहुत अच्छी फिल्म बनी हैं।


बॉर्डर के टाइटल टीजर और फिर फर्स्ट लुक के रिलीज होते ही फ़िल्म को लेकर दर्शको की उत्सुकता बढ़ गई है। लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की बॉर्डर के निर्माता है प्रवेश लाल यादव । कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा और उदय भगत। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्य ओझा, संजय पांडे, गौरव झा, विजय लाल यादव जैसे नामचीन कलाकारों की फौज है ।