Border teaser released, this day will be in cinemas

भोजपुरी में इन दिनों चर्चा का विषय का बनी हुई दिनेश लाल यादव निरहुआ और यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म ‘बॉर्डर’ का ऑफिसियल टीजर जारी हो हो गया हैं इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं जो इसी साल जल्द ही अगले माह 15 जून 2018 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने हो तैयार हैं।

अभी पढ़े: TRAILER ALERT: रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘नागराज’ का ट्रेलर

Advertisement

यह टीजर निरहुआ इंटरटेन्मेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के अधिकृत यू ट्यूब पेज पर इसे अपलोड किया गया है। फिल्म पूरी तरह देशभक्ति पर आधारित होगी और फिल्म का टीजर भी इसी ओर इशारा कर रहा है। टीजर में प्रतीकात्मक रूप से सीमा की रक्षा करने वाले देश के सैनिकों के जज्बे , उत्साह और समर्पण को दिखाने की कोशिश की गई है।

अभी पढ़े: फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 का पोस्टर जारी, मुख्य भूमिका में प्रदीप पांडे

वही फिल्म बॉर्डर के टीजर को एकदम यूनिक बनाया गया है जो काफी दमदार लग रहा हैं। इस टीजर की शुरुआत बॉर्डर व गोला बारूद के धमाके हो रही हैं और इसके साथ ही दिनेश लाल यादव की आवाज में एक डायलॉग बैकग्राउंड में सुनाई देता है “बारह वर्ष लिए कुक्कर जिए सोलहा वर्ष लिए जिए सियार, देश के काम न आईल जवानी ऐसी जवानी के धिक्कार”।

यह भोजपुरी की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म हैं। इस फिल्म में एक साथ सात हीरो और पांच से छ हीरोइन होगी। फिल्म बॉर्डर में कुल मिलाकर 75 मेजर कास्टिंग हैं और यह बहुत अच्छी फिल्म बनी हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग 45 दिन तक चली हैं और इसमें कई एक्शन दिखाई देंगे।इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्य ओझा, संजय पांडे, गौरव झा, विजय लाल यादव जैसे भोजपुरी कलाकारों को अनुबंधित किया गया हैं।