Poster of 2 movie released from Dulhan Chahhi Pakistan
भोजपुरी में इन दिनों चर्चा का विषय का बनी हुई फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 का नया पोस्टर जारी हो गया हैं। यह फिल्‍म साल 2016 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ का सिक्‍वल है जो बॉक्स ऑफिस पर उस साल की सबसे सुपरहिट फिल्मो शामिल हुई। जिसके चलते निर्देशक राजकुमार पांडेय ने दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2 पर काम शुरू करा हैं।

अभी पढ़े: ‘दबंग सरकार’ का टीजर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आये खेसारी लाल यादव

इस फिल्म में सबकुछ डबल होने वाला हैं इंटरटेंमेंट से लेकर, कहानी, गाने, रोमांस सभी पिछली बार से दुगना होगा। फिल्म की कहानी काफी भव्‍य और बड़ी है,जिसके चलते इसमें कास्टिंग मल्‍टीस्‍टारर की है। इस फिल्म के फर्स्‍ट पार्ट में चिंटू के साथ तनुश्री और शुभी शर्मा को कास्‍ट किया गया था। लेकिन इसके सीक्वल में चिंटू के साथ मोनालिसा नजर आएगी।

Advertisement

अभी पढ़े: एक्टिंग के बाद रानी चटर्जी पर सिंगिंग का भूत सवार, रिकॉर्ड कर डाले ये गाने

यह पोस्टर चिंटू ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपलोड किया हैं। यदि पोस्टर की बात की जाये तो इसमें प्रदीप पांडे का केवल चेहरा दिखाई दे हैं और एक बन्दुक हैं जो किसी के हाथो में हैं। इसके साथ ही चिंटू ने कैप्शन दिया हैं “अब तक की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2”


फिल्म के पहले पार्ट में भी बहुत सारे चर्चित चेहरे थे। इस बार भी ऐसा होने वाला है। यह इस साल की सबसे बड़ी मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म होगी, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ राजकुमार आर. पांडेय, बिगबॉस फेम मोनालिसा, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, तनुश्री को कास्ट किया है। जिसके चलते फिल्म में काफी रोमांटिक सीन देखने को मिलेंगे