Monday, June 24, 2024
HomeGossipएक्टिंग के बाद रानी चटर्जी पर सिंगिंग का भूत सवार, रिकॉर्ड कर...

एक्टिंग के बाद रानी चटर्जी पर सिंगिंग का भूत सवार, रिकॉर्ड कर डाले ये गाने

Soon Bhojpuri actress will be seen in this Punjabi movie...ready to knock
भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी अब एक्टिंग के बाद सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमा रही हैं जहाँ दर्शक लोग इनकी एक्टिंग के दीवाने हैं अब रानी अपने गानो से भी दर्शको का मनोरंजन करने वाली हैं हाल ही में रानी ने अपनी आवाज में फिल्‍म ‘राजा वेडस रानी’ के लिए दो खूबसूरत गाने रिकॉर्ड कराये हैं जिसको दीपक तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है और म्‍यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है।

यह भी पढ़े: दबंग सरकार में काजल राघवानी का आइटम नंबर…. दिया बड़ा बयान

भोजपुरी के जाने माने संगीतकार मधुकर आनंद ने रानी को गाना गाने लिए प्रेरित किया हैं और उन्हें एक अच्छी सिंगर बनाने जा रहे हैं। भोजपुरी से लेकर दूसरी भाषाओं की फिल्‍मों में ऐसे प्रयोग देखने को खूब मिल रहे हैं जहां स्टार्स अपनी फिल्‍म में कुछ गाने खुद गा रहे हैं और उसे पसंद भी किया जा रहा है। अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे इसका एक अच्छा उदाहरण हैं।

यह भी पढ़े: अक्षरा सिंह के बाद रानी चटर्जी भी पीछे नहीं कर दी शुरुआत

अक्सर रानी चटर्जी कुछ ना कुछ नया करती रहती हैं और रानी अपने यूट्यूब चैनल पर कवर सांग्स से दर्शको का मनोरंजन रही हैं और उन्हें अच्छा रेस्पोंस भी मिला हैं। रानी ने बताया की अभिनय तक तो ठीक हैं मगर गाना गाना उनके लिए काफी चैलेंजिंग था। गाना गुनगुना और उसको स्‍टूडियो में जाकर गाना दोनों अलग बात है। लेकिन उन्होंने गाना रिकॉर्ड कराया।
Rani Chatterjee Win Award
रानी के साथ इस फिल्‍म के लिए निशा पांडेय ने भी गाने गाये और गीत के बोल सभा वर्मा ने लिखे हैं। भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी को इंडस्ट्री में आये करीब 13 साल हो गए। इंडस्ट्री में आते ही भोजपुरिया दर्शकों के दिलो दिमाग में छा जाने वाली रानी का जलवा आज भी कायम है। वे अपनी अदाकारी की बदौलत दर्शकों के दिलों पर राज करने लगी। इसका असर यह है कि रानी चटर्जी की फिल्म लगते ही सिनेमाघर हाउसफुल हो जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -