Dabang Sarkar's teaser released; Kasari Lal Yadav appeared in this fashion
खेसारीलाल यादव अभिनीत बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का टीजर जारी होते ही वायरल हो गया और लगातार यू-ट्यूब पर सर्च किया जा रहा हैं। जिसे यशी फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। टीजर देखकर इस बात का साफ पता चलता है कि यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है इसकी एडिटिंग भी काफी दमदार है।

अभी पढ़े: कल्लू खातिर लईकी खोजता सांग हुआ हिट, 24 घंटे में 1 मिलियन पार

इस टीज़र में खेसारी लाल के बेहतरीन एक्शन सीन देखने को मिल रहा हैं। खेसारी लाल की एंट्री हथोड़ा लेकर गुंडों के सामने होती है और काफी दबंग अंदाज़ में वो लग रहे होते है। इस फिल्म में खेसारी लाल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: दबंग सरकार में काजल राघवानी का आइटम नंबर…. दिया बड़ा बयान

फिलहाल इस फिल्म का टीज़र काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस फिल्म के ट्रेलर का बेसर्बी से इंतज़ार करने लगे है।फिल्‍म दर्शकों के अलावा फिल्‍म क्रिटिक्‍स को भी पसंद आयेगी। इसलिए फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के जरिये फिल्‍म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ये भी कोशिश होगी कि लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मकता आये।

फिल्म ’दबंग सरकार’ एक अलग जोनर की फिल्म है, जिसके संवाद, डायलॉग, कॉस्‍टीयूम, गीत-संगीत, आर्ट, फाइट आदि पर काफी बारीकियों से काम किया जा रहा है। इस फिल्म में दो अभिनेत्रियों को कास्ट किया हैं। इनमें एक हैं आकांक्षा अवस्थी और दूसरी दीपिका त्रिपाठी। वहीं, फिल्म में विलेन के किरदार में जाने-माने कलाकार संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और विनीत विशाल होंगे।