Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipकल्लू खातिर लईकी खोजता सांग हुआ हिट, 24 घंटे में 1 मिलियन...

कल्लू खातिर लईकी खोजता सांग हुआ हिट, 24 घंटे में 1 मिलियन पार

24 घंटे में 1 मिलियन पार

भोजपुरी के गायक से नायक बने अरविन्द अकेला “कल्लू” एक बार फिर चर्चा में आ गये हैं, उनका चर्चा में आने का कारण कुछ अलग ही हैं। सार्वजनिक मंच से लेकर डिजीटल प्लेटफार्म तक उनके गानों व नृत्य अदायगी को खूब पसंद किया जा रहा हैं। इस क्रम उनका एक एल्बम गीत ‘कल्लू खातिर लईकी खोजता’ इन दिनों यू ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है और उसे कुछ ही घंटो उसे दर्शको का भरपूर प्यार मिला हैं।

अभी पढ़े: वांटेड की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिन होगी सिनेमाघरो में

कल्लू खातिर लईकी खोजता गाने रिलीज होते ही मात्र 24 घंटे में इसे यूट्यूब पर 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यू मिल हैं। बहुत ही कम भोजपुरी गानो में यह आंकड़ा देखने को मिलता हैं। गाने के टाइटल से पता चलता हैं की इसमें रोमांस का भरपूर तड़का हैं। यह गाना कल्लू ने अपने नये ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया हैं।

अभी पढ़े: ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं का ट्रेलर आउट…… देखते ही देखते हुआ वायरल

अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए अरविन्द अकेला कल्लू ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एल्बम गाने का पोस्टर अपलोड किया हैं। यह गाने में आवाज अरविन्द अकेला कल्लू की हैं और श्याम देहाती ने अपने संगीत से सजाया हैं। गीत के प्यारे से बोल कवि श्याम देहाती ने लिखे हैं।


फ़िलहाल कल्लू अपनी फिल्मो के लेकर भी चर्चा में हैं और जल्द ही उनकी एक फिल्म आवारा बलम 25 मई को रिलीज होने वाली हैं। जिसमे कल्लू तनुश्री और गार्गी पंडित के साथ नजर वाले हैं और साथ ही फ़िल्म में कल्लू और प्रियंका की केमेस्ट्री भी दर्शको को खूब लुभाएगी। हास परिहास और रोमांस से भरपूर यह फिल्म बेहद मनोरंजक होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -