Big change in Wanted release date, this day will be in the cinemas
पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म वांटेड काफी समय से चर्चा में हैं। कुछ समय पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज जा चुके हैं जिसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई लेकिनअब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अनाउसमेंट कर दिया गया हैं। यह फिल्म पहले 27अप्रैल को रिलीज की जानी थी, मगर अब ये 11 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देनो को तैयार हैं।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल को मिला बेस्ट एक्टर तो काजल राघवानी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

यह फ़िल्म देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर होगी जिसमे पवन सिंह का अलग अवतार देखने को मिलेगा। फ़िल्म वांटेड में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य इश्क़ लड़ाते नजर आएंगी। वही वांटेड के ट्रेलर रिलीज होने पर इसे दर्शको का भरपूर प्यार मिला हैं और मात्र एक ही दिन में इसे 10 से भी अधिक व्यू मिले हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: फिल्म “सखी के बियाह” की रिलीज डेट आउट…… जल्द ही सिनेमाघरो में

फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी मणि भट्टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर अपलोड करते हुये दी हैं। इस पोस्टर में पवन सिंह पुलिस अफसर की खाकी वर्दी दिखाई दे रहे हैं तो वही मणि भट्टाचार्य अपने कानो पर हेड फ़ोन लगाए साईकिल चला रही हैं। यह एक बेहतरीन एक्शन थ्रीलर फिल्‍म है, जिसकी कहानी को इतनी खूबसूरती से बुना गया है कि लोगों को इसे समझने के लिए पूरी फिल्‍म देखनी होगी।

WANTED#releasing# on # 11th MAY# so#be#ready#friends#love#you#💗

A post shared by MANI BHATTACHARYA👑💞 (@manibhattachariya) on


फ़िल्म वांटेड के निर्माता जसवंत कुमार है,व लेखक वीरू ठाकुर है। फ़िल्म का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह ने किया हैं। श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में नजर वाले हैं।