Yash Kumar's film Nagraj will be a trailer today
एक्शन स्टार यश कुमार की अपकमिंग फिल्म “नागराज ” का दर्शक लोग सिनेमा परदे पर देखने के लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। अब उनके इतंजार की घड़ी ख़त्म होने को हैं हाल ही में यश ने फिल्म से जुडी एक महत्वपूर्ण सूचना दी हैं। जल्द ही आज शाम 4 बजे फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया जायेगा।

इसे भी पढ़े: फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 का पोस्टर जारी, मुख्य भूमिका में प्रदीप पांडे

फिल्म नागराज, नाग -नागिन की कहानी पर आधारित हैं जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है और नाग-नागिन की कहानियां तो बॉलीवुड से लेकर क्षेत्रीय सिनेमा तक में हिट हैं। इससे पहले फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी’ को अच्छा रेस्पोंस मिला जिसके चलते इसके सेकेंड पार्ट ‘नागराज’ का निर्माण हुआ है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: अरविन्द अकेला का “लेलs पंडित जी के जड़ी”…… देखे आज शाम 6 :00 बजे

यश कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट(इंस्टाग्राम) पर फिल्म नागराज का एक पोस्टर भी अपलोड किया हैं। निर्माता दीपक शाह के मुताबिक फिल्‍म को आकर्षक बनाने के लिए इसमें ज्‍यादा विजुअल इफेक्‍ट का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म नागराज में यश कुमार मुख्य भूमिका हैं वही उनके अपोजिट रीड रोल में अंजना सिंह व पायस पंडित हैं।


तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस खूबसूरत फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह और पायसी पंडित नजर आयेंगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया कि ‘इच्‍छाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। यह फिल्म साल 2018 में जल्द ही पूरे देश में एक साथ रिलीज होने वाली हैं।