Rani Chatterjee became Queen Ritesh, her king ... Video happened Viral
इन दिनों भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में चल रही हैं और अपनी हर नयी फिल्म में वो नये अभिनेताओं के साथ अभिनय करना पसंद कर रही हैं। जहाँ वो फिल्म सखी के बियाह में सुनील सागर के साथ नजर आई हैं और अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ में उनके साथ रितेश पांडे नजर वाले हैं। इनका एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमे दोनों राजा रानी बने हुए हैं।

इसे भी पढ़े: फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 का पोस्टर जारी, मुख्य भूमिका में प्रदीप पांडे

फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई हैं और फिल्म की शूटिंग इन दिनों उतर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में चल रही हैं। पहली बार रितेश पांडे रानी के साथ स्किन शेयर कर रहे हैं और दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आएगी। यह फिल्म रिश्तो की अहमियत ना समझने की गंभीर मुद्दों पर आधारित हैं और यह जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी।

Advertisement

इसे भी पढ़े: ox Office पर तहलका…… महेंदी लगाके रखना 2 को मिली शानदार ओपनिंग

हाल में सोशल मिडिया पर रानी चटर्जी व रितेश पांडे एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं जिसमे दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं रितेश पांडे एक गाना गा रहे हैं ‘रानी बने रानी रितेश बने राजा रानी वेड्स राजा’ जिसमे रानी खुद को रानी व रितेश को राजा बता रही हैं। इस वीडियो में दोनों ही लाल रंग की ड्रेस पहने काफी क्यूट लग रहे हैं।


वही फिल्म का फर्स्ट लुक भी सोशल मिडिया जारी कर दिया गया है जिसे सिनेमाप्रेमी काफी पसंद कर रहे हैं और भारी मात्रा में शेयर किया जा रहा हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत गिरी कर रहे हैं व निर्मात्री वंदना गिरी हैं। रितेश पांडे इससे भी पहले कई फिल्मो में नजर आ चुके हैं लेकिन देखना अब ये की इनकी केमेस्ट्री रानी चटर्जी के साथ दर्शको को कितना पसंद आती हैं।