Movie Nagraj Trailer release

यश कुमार की आने वाली फिल्म ‘नागराज’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी फिल्म नागराज के ट्रेलर में यश कुमार और अंजना सिंह जबरदस्त अभिनय करते नजर आये हैं। फिल्म का ये ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल एंटरटेनमेंट म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज़ हुआ और इसे काफी मात्रा में दर्शक लोग पसंद कर रहे है।

इसे भी पढ़े: यश कुमार की फिल्म “नागराज” का ट्रेलर होगा आज रिलीज

Advertisement

काफी हिट फिल्मों के बाद यश कुमार एक नए अंदाज़ में आने वाले है फिल्म नागराज को लेकर। ‘नागराज’ में धमाकेदार एक्‍शन से लेकर इच्‍छाधारी नागों की सनसनीखेज कहानी तक सब कुछ नजर आ रहा हैं और साथ ही इस ट्रेलर में यश और अंजना का रोमांस भी दिखने को मिल रहा है। बता दे फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है।

इसे भी पढ़े: संघर्ष का ऑफिसियल पोस्टर हुआ जारी ….. रिलीज डेट आई सामने

ट्रेलर की बात की जाये तो इसके शुरुआत में तांत्रिक द्वारा तांत्रिक शक्तियो का दुरूपयोग करते दिखाया गया हैं। नागराज (यश कुमार) एक आम आदमी की तरह अपना जीवन व्यतीत करता और वो शिव का बहुत बड़ा भक्त रहता हैं। लेकिन कहानी के मध्य एक ऐसा मोड़ आता हैं तब नागराज को अपना असली रूप धारण करना पड़ता हैं और फिर वो धरती विनाशकारो से लड़ते नजर आते हैं। इस दौरान उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता हैं।

फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया कि ‘इक्षाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। अंजना सिंह ‘नागराज’ के अलावा भी एक साथ तीन-तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं वह फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ की शूटिंग के साथ ही ‘खुद्दार’ फिल्‍म की भी शूटिंग कर रही है।