Sangrash Movie official poster released
भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “संघर्ष” को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। यह उनकी अब तक सबसे महँगी फिल्मो में से एक होगी। बता दे फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी हैं और जल्द ही इसे रिलीज किया जायेगा। हाल में फिल्म संघर्ष का ऑफिसियल पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित कर दी गई हैं।

अभी पढ़े: Box Office पर तहलका…… महेंदी लगाके रखना 2 को मिली शानदार ओपनिंग

फ़िल्म की डबिंग समाप्त हो चुकी है और इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम बहुत तेजी से किया जा रहा है। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी। फ़िल्म संघर्ष की कहानी एक छोटे बच्चे के ऊपर आधारित है जिसमे पहली बार काजल राघवानी एक बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आएंगी। फिल्म जल्द ही 29 जून 2018 को सिनेमाघरो में दस्तक देगी। लगभग दो महीनो दर्शको को इंतजार करना पड़ेगा इस बीच फिल्म से जुड़े गाने और ट्रेलर देखने को मिलेंगे।

Advertisement

अभी पढ़े: ‘माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही’ आज से सिनेमाघरो में

पोस्टर की बात की जाये तो इसमें खेसारीलाल यादव दूल्हे की वेशभूषा में व काजल राघवानी दुल्हन की पोशाक में नजर आ रही हैं। खेसारी लाल काजल राघवानी को जयमाला पहनाते नजर आये। वही फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया हैं जिसमे खेसारी लाल यादव अपना शर्ट उतारे काफी क्रोध में नजर आ रहे हैं और उनकी जबरदस्त बॉडी देखने को मिली। देखा जाये तो इस फिल्म के दोनों ही ये पोस्टर काफी लाज़वाब रहे है और इस फिल्म की कहानी को अलग-अलग दर्शा रहे है।


वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स लिमिटेड एवं वर्ल्डवाइड चैनल कृत भोजपुरी फिल्म संघर्ष में खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,ऋतु सिंह,अवधेश मिश्रा, देव सिंह,संजय महानंद और मटरू जी मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है। इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल है। फिल्म के संगीत निर्देशक मधुकर आंनद व प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती व आजाद सिंह ने गीत ने लिखे हैं।