As soon as the release was released, the trailer of Shadow Film 'Mehandi Lagake Rakhana2'

खेसारी लाल की मेहंदी लगा के रखना की अपार सफलता के मेहंदी लगा के रखना 2, 27 तारीख को बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई। दर्शको का रेस्पोंस जबरदस्त हैं और पहले ही दिन काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंचे हैं। कोई शक नहीं हैं ये फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम करेगी। फिल्म से जैसी उम्मीद की गई हैं यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं।

अभी पढ़े: अरविन्द अकेला का “लेलs पंडित जी के जड़ी”…… देखे आज शाम 6 :00 बजे

Advertisement

भारत में भोजपुरी फिल्मो की लोकप्रियता को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता हैं। पिछले कई सालो से साफ़ दिखा हैं की भोजपुरी फिल्मो ने भी बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की हैं और बॉलीवुड के गानो को पीछा छोड़ते हुये यूट्यूब पर टॉप ट्रेडिंग में शामिल होने लगे हैं। वही फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 के टाइटल से ही पता लग रहा की इसमें रोमांस का भरपूर तड़का इसी वजह से फ़िल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और काफी उत्साह के साथ दर्शक फ़िल्म देखने आ रहे हैं।

अभी पढ़े: आ रही हैं आम्रपाली दुबे जल्द ही बिहारी में धूम मचाने

फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना-2’ के गाने दर्शको काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्‍म की कास्टिंग नए सिरे से की गई है। पिछली फिल्‍म में खेसारीलाल यादव थे, मगर इस बार चिंटू पांडेय व यश कुमार को कास्‍ट किया है दोनों अपने आप में कमाल के एक्टर हैं और उनकी फैन फॉलो‍इंग जबरदस्त है। फिल्म कहानी की एक बार फिर से भोजपुरिया संस्‍कार और समाज के तानेबाने से बुनी गई है, जो पहले पार्ट ‘मेंहदी लगा के रखना’ की परंपरा को आगे बढ़ायेगी।


फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू, यश कुमार, ऋचा दीक्षित, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी, ज्योति पांडेय और अंजना सिंहमुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज है औरनिर्देशक मंजुल ठाकुर है। कहानी अर्विनद तिवारी ने लिखे है और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना-2 में गीत संगीत का जबरदस्त आकर्षण रहेगा।