Thursday, April 11, 2024
HomeGossip‘माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही’ आज से सिनेमाघरो में

‘माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही’ आज से सिनेमाघरो में

Mai Re Mai Hamra Uhe Laiki Chahi release on holi1
भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की बहुचर्चित फिल्म ‘माई रे माई हमरा उहे लईकी चाहि‘ आज बिहार, झारखण्ड और नेपाल के सिनेमा घरो में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ प्रीती ध्यानी ,सुशील सिंह और मनोज टाइगर यानी बताशा चाचा होंगे। फिल्म को पहले होली के अवसर पर रिलीज किया जाना था मगर इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुये 20 अप्रैल की गई।

यह भी पढ़े: अक्षरा सिंह के बाद रानी चटर्जी भी पीछे नहीं कर दी शुरुआत

ये फिल्म काफी बेहतरीन मुद्दे पर आधारित है जोकि उत्तर भारत के लोगों के हित में है। वही फिल्म का ट्रेलर वीनस भोजपुरी के माध्यम से यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। जिसमें चिंटू नायाब एक्‍शन और डायलॉग के साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही इसमें एंटरटेंमेंट का सारा डोज़ है।

यह भी पढ़े: प्रदीप पांडे की फिल्म 20 अप्रैल को होगी सिनेमाघर में

हाल ही में प्रदीप पांडेय चिंटू अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर दस्तक देते हुये एक वीडियो अपलोड किया हैं और लिखा हैं “ फिल्म माई रे मी हमा उहे लेकी चाही बिहार, झारखंड और नेपाल कल यानी 20 अप्रैल को रिलीज हो रही हैं” यह एक पारिवारिक फिल्म हैं। अब देखना यह की चिंटू की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती हैं।


अंजलि फिल्म्स क्रेअशन्स प्रेज़न्ट के बैनर तले बनी फिल्म “माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही” में चिंटू, निधि झा और प्रीति मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता नरेश प्रजापति व राधे गोविंद गुप्ता है। फ़िल्म के निर्देशक अजय कुमार झा है और कहानी को लिखा है लालजी यादव ने। फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है व गानो को लिखा है श्याम देहाती व बिनय बिहारी ने। सुपरहिट गानों से भरपूर इस फ़िल्म को दर्शक खूब पसंद करने वाले है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -