Pradeep Pandey's film to be released on April 20
20 अप्रैल को होगी सिनेमाघर में

भोजपुरी के सुपरस्टार प्रदीप पाँडे उर्फ़ “चिंटू” जल्द ही सिनेमाप्रेमियों एक उपहार देने जा रहे हैं। दर्शको के लिए यह एक बहुत बड़ी सूचना हैं जिसके बारे में पता लगते ही काफी उत्साहित हो जायेगे। प्रदीप पांडेय चिंटू और प्रीति ध्‍यानी स्‍टारर पारिवारिक फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ अब 20 अप्रैल को बिहार रिलीज होने जा रही हैं।

अभी पढ़े: ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘घूंघट की आड़ में’ कल्लू करेंगे दो बड़ी फिल्मे

अगर सूत्रों की माने तो फिल्म माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ बिहार के साथ – साथ झारखण्ड और नेपाल में भी प्रदर्शित हो सकती हैं। वही फिल्म का ट्रेलर वीनस भोजपुरी के माध्यम से यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। जिसमें चिंटू नायाब एक्‍शन और डायलॉग के साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही इसमें एंटरटेंमेंट का सारा डोज़ है।

Advertisement

अभी पढ़े: तो यह दिया निरहुआ ने शुभी शर्मा को जन्मदिन का स्पेशल गिफ्ट

यह एक सामाजिक और पारिवारिक फ़िल्म है। निधि झा और प्रदीप पांडेय के साथ एक गाना फिल्माया गया है जो मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा। इसके अलावा चिंटू और प्रीति ध्यानी की ऑन स्क्रीन जोड़ी भी कमाल की है। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है।फिल्‍म में एस मल्‍लेश का एक्‍शन काफी नायाब और बेहतरीन है।


माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही एक सामाजिक – पारिवारिक जोनर की फिल्‍म हैं जिसमे धमाल – मस्‍ती और एक्‍शन का एक नया फ्यूजन दर्शकों को मिलेगा। पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर बनी इस बेहतरीन फिल्‍म में एक ऐसे लड़के की कहानी दिखेगी, जिसे एक अंजान लड़की को देखकर प्रेम हो जाता है और वह उससे शादी करने की बात अपनी मां से करता है और फिर जो क्‍लाइमेक्‍स में होता है।