Kajal Pawan Singhs

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत, चर्चित अदाकारा काजल राघवानी जल्द ही एक बार फिर साथ होंगे। फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में दोनों साथ दिखेंगे। वही एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाली ये जोड़ी पिछले साल “तोहरे जइसन यार कहा रे” में दिखी थी और अब एक लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर से भोजपुरी पर्दे पर नज़र आने वाले है।

यह भी पढ़े: प्रदीप पांडे की फिल्म 20 अप्रैल को होगी सिनेमाघर में

Advertisement

मैंने उनको सजन चुन लिया’ पवन और काजल की इस साल की पहली फिल्म होगी। फिल्म के टाइटल से ही पता लग चल रहा हैं की कि फ़िल्म लव एंगल पर आधारित होगी जिसमें प्यार को अहम दिखाया जायेगा। वही यह भोजपुरी की ऐसी पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग देहरादून में की जाएगी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरो शोरो से देहरादून में चल रही हैं।

यह भी पढ़े: फिल्म “दुलहिन गंगा पार के” का ट्रेलर वायरल, अबतक लाखो लोगों ने देखा ये वीडियो

फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया में पवन सिंह और काजल राघवानी की कमेस्ट्री काफी लाजबाव होगी। क्योकि जोड़ी को दर्शको का भरपूर प्यार मिला हैं और अभी से अनुमान लगाया जा रहा हैं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रहेगी। वही इस फिल्म की सूचना मिलते ही दर्शक लोग भी काफी उत्साहित हो रहे हैं।
Gir Gail Odani Ganna Ke Pawan Singh, Kajal Raghwani
फिल्म के फर्स्ट प्रमोशन के दौरान इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स मौजूद रहे जिनमे पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, मोनालिसा और अंजना सिंह जिसमे स्टार्स शामिल हुये। फिल्म के निर्माता सपी चौधरी अजय कुमार चौधरी और बुच्ची सिंह हैं। फिल्म का निर्देशन देवेंद्र तिवारी कर रहे हैं।