Thursday, April 11, 2024
HomeGossipअब नाग - नागिन के अवतार में खेसारी व काजल, नागदेव...

अब नाग – नागिन के अवतार में खेसारी व काजल, नागदेव का पोस्टर हुआ जारी

Nagdev's poster Release

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म ‘नागदेव’ का एक और पोस्टर जारी कर दिया गया हैं। इस पोस्टर में खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं और दोनों की हिट जोड़ी एक फिर से धमाल करती नजर आएगी। काजल राघवानी की नाग-नागिन पे आधारित ये पहली फ़िल्म है, जिसमे वे नागिन के रूप में नजर आएंगी।

अभी पढ़े: बॉर्डर का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन होगी सिनेमाघरों में

इससे पहले खेसारी लाल यादव नाग-नागिन पर आधारित फिल्म नागिन में रानी चटर्जी के साथ नजर आ चुके हैं जो बहुत ही बड़ी सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म नागदेव अद्धुत और अब तक की सबसे आकर्षक फिल्म होगी। यह पारिवारिक फिल्म होगी और ये फ़िल्म नाग-नागिन के प्रेम कहानी पे आधारित है जिसमे दर्शको को नागलोक से लेकर स्वर्गलोक तक का सफर देखने को मिलेगा।

अभी पढ़े: बॉर्डर के फर्स्ट लुक में निरहुआ बने खूंखार कमांडो

पोस्टर की बात की जाए तो इसमें खेसारी लाल यादव अपने हाथो में तलवार लिये हुये नाग के रूप में दिखाई दे रहे हैं तो वही काजल राघवानी भी नागिन के रूप में नजर आ रही हैं। इससे पहले भी खेसारी और काजल की हिट जोड़ी मेहंदी लगा के रखना, हम है हिंदुस्तानी,मुक़्क़द्दर, मैं सेहरा बांध के आउंगा जैसी सुपर हिट भोजपुरी फिल्मो में नजर आ चुके हैं जिससे फ़िल्म नागदेव के सुपरहिट होने के आसार बढ़ जाएगी।

#KhashariLalYadav's first look of the poster of Bhojpuri film #Naagdev

A post shared by ks entertainment (@ksentertainment1409) on


फिल्म नागदेव के निर्माता नीलाभ तिवारी, निर्देशक देव पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू सिंह, ऋतू सिंह ,संजय महानंदा , दिव्या शर्मा, माया यादव, समर्थ चतुर्वेदी,बबली गोस्वामी, अनूप अरोरा, जे नीलम, प्रिया शर्मा, प्रकाश जैस, दिलीप पांडेय, राधे मिश्रा जैसे मंझे कलाकार होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -