Big change in Wanted release date, this day will be in the cinemas

भोजपुरी फ़िल्म “वांटेड” बिहार, झारखंड और नेपाल में 11 मई को बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई।काफी संख्या में लोग फ़िल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं। वही फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया हैं जो दर्शक लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया और फिल्म से जैसी उम्मीद की गई हैं यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं।

अभी पढ़े: अब नाग – नागिन के अवतार में खेसारी व काजल, नागदेव का पोस्टर हुआ जारी

Advertisement

यह फिल्म बिहार, झारखंड और नेपाल के लगभग 125 से ज्यादा सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है। बम्पर ओपनिंग के साथ तीसरे दिन भी जबरदस्त डबल कलेक्शन हुआ है। भारत में भोजपुरी फिल्मो की लोकप्रियता को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता हैं। पिछले कई सालो से साफ़ दिखा हैं की भोजपुरी फिल्मो ने भी बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की हैं।

अभी पढ़े: खेसारीलाल को मिला बेस्ट एक्टर तो काजल राघवानी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

पवन सिंह की फिल्म वांटेड ने तीसरे दिन के सभी शो में दोनों दिन के मुकाबले में दोगुना बढ़त मिली है। और फिल्‍म की कास्टिंग नए सिरे से की गई है। इस फिल्म में एक्शन के साथ मनोरंजन के सभी मसाले मौजूद हैं यही वजह है कि लोगों को फिल्‍म काफी पसंद आ रही है। यंग्री यंगमैन पवन सिंह के साथ फिल्म निर्माता जसवंत कुमार और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह की यह पेशकश सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है।
First look of film 'Wanted'
यह फ़िल्म देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर हैं श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में नजर वाले हैं।