Amrapali Dubey's Video Appeals to Watch Viral, Nachania

यू ट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की एक फिल्म को देखने की अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस अपील को देख लोग लाइक और कमेंट कर ही रहे हैं साथ ही व्हाट्सप्प ग्रुप में भी इस वीडियो का काफी आदान प्रदान किया जा रहा है।

अभी पढ़े: पवन की फिल्म ‘वांटेड’ को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

Advertisement

बता दे आम्रपाली दुबे फिल्म नचनिया को देखने की अपील कर रही हैं जो 18 मई को बिहार झारखंड और उत्तर प्रदेश सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। फ़िल्म नचनिया के निर्माता विशाल दुबे रिश्ते में आम्रपाली दुबे के भाई है। यह एक मिनट के वीडियो बनाकर आम्रपाली दुबे ने ‘नचनिया’ के प्रचारक को भेजा हैं। साथ ही इसे इंस्टाग्राम और व्हाट्सप्प के कई ग्रुप में भी भेजा हैं।

अभी पढ़े: वांटेड की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिन होगी सिनेमाघरो में

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे के इस वीडियो का जादू लगातार बढ़ता ही जा रहा है इस वीडियो में उन्होंने फिल्म के अलावा उसके मुख्य कलाकार अविनाश द्विवदी और ऋचा दीक्षित की एक्टिंग की तारीफ की हैं साथ ही एक सन्देश भी दिया, “जिस तरह से आप मेरे भाई को प्यार देते हैं, उसी तरह उनकी फिल्मों को भी प्यार दें”


जय ओम प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के निर्माता विशाल दुबे व फिल्म का निर्देशन समीर रमेश सुर्वे ने किया हैं। फिल्म में अविनाश दिवेदी, श्रद्धा वव्हान, प्रकाश जस और रिवा दीक्षित मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म के संगीत निर्देशक मनोज सिंह व गौरी शंकर मिश्रा, बलदाऊ विश्वकर्मा, राणा सिंह अरविन्द पांडे ने गीत के बोल लिखे हैं।