In the web series of Ekta Kapoor, Nirahua with Hot Actress Amrapali started shooting
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे इन दिनों एकता कपूर की वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। छोटे पर्दे की सबसे बड़ी निर्मात्री एकता कपूर ने जाने माने लेखक व निर्देशक महेश पांडे के सहयोग से भोजपुरी की पहली बार वेबसिरिज का निर्माण शुरू करा हैं। इस वेब सीरीज का नाम ‘हीरो वर्दी वाला’ है और इसके 15 एपिसोड होंगे।

इसे भी पढ़े: पवन की फिल्म ‘वांटेड’ को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

इस वेब सीरीज की शूटिंग तेजी की जा रही है और दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी फ़िल्म जगत के कई स्टार इसमें नजर आने वाले हैं। दर्शक लोग अल्ट बालाजी नाम के एप्प को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर हीरो वर्दी वाला सहित कई और वेबसिरिज देख सकते हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल को मिला बेस्ट एक्टर तो काजल राघवानी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

पहली बार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे वेब सीरीज में काम कर रहे हैं साथ ही निरहुआ ने बताया की भव्यता के दृष्टिकोण से हीरो वर्दीवाला किसी फीचर फिल्म से कम नही है। इस वेबसिरिज में दिनेश लाल यादव एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं और उनके साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी होने पर इसमें कई रोमांटिक सीन हो सकते हैं।


दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे जल्द ही देशभक्ति फिल्म बॉर्डर में नजर आने वाले हैं। वही इससे पहले भी एकता कपूर निर्देशक महेश पांडे के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने महेश पांडे के साथ फिल्म ‘गब्बर सिंह’ का निर्माण किया था। जो बहुत ही हिट हुई थी इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म की चर्चा आज भी होती हैं।