Friday, February 23, 2024
HomeGossipयश कुमार ने अपनी लाडली के लिए गाया गीत, यूट्यूब हुआ वायरल

यश कुमार ने अपनी लाडली के लिए गाया गीत, यूट्यूब हुआ वायरल

Yash Kumar sang for his sweetheart, Youtube became viral

यश कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म नागराज को तो लेकर चर्चा में ही वही दूसरी तरफ फ़िल्मी दुनिया से भी हटकर यश के असल जीवन उनकी लाडली बेटी बहुत मायने रखती हैं जिसे यश कुमार बहुत प्यार करते हैं और उसी के साथ अपना अधिक समय व्यतीत करना पसंद करते हैं। यह रिश्‍ता दुनिया में सबसे अजीज होता है।

इसे भी पढ़े: आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल, नचनिया देखने की अपील

यश कुमार अपनी बेटी को एक सच्चा दोस्त भी मानते हैं और हाल में उसके लिए सिंगिंग भी की हैं यानि एक प्यारी सी लोरी “सो जा मेरी बिटिया रानी” बनाई हैं जिसे यश ने खुद गाया हैं। और लोरी के जरिये यश कुमार ने लाडली बेटी के प्रति अपनी भावनाओ को व्यक्त किया है की एक पिता अपनी पुत्री से कितना प्यार करता हैं।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल को मिला बेस्ट एक्टर तो काजल राघवानी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

यश कुमार ने इसकी जानकारी देते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर एक पोस्टर भी अपलोड किया हैं। जिसमे यश अपनी बेटी के साथ दिखाई रहे हैं और साथ ही लिखा हैं “दोस्तों कल शाम 4 बजे सिनेमा ही सिनेमा यूट्यूब चैनल पर मेरे द्वारा गायी हुई प्यारी सी लोरी “सो जा मेरी बिटिया रानी” ज़रूर सुने। धन्यवाद आपका – यश कुमार” ।


फिलहाल यश कुमार जल्द ही नागराज में नजर आने वाले हैं और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया हैं जिसमे यश कुमार एकदम नये अवतार में नजर आये हैं। अपने एक्शन सीन की बदौलत यश लोगो का खूब मनोरंजन करते है। ऐसे ही धमाकेदार एक्शन के साथ यश ने कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं। लेकिन यश कुमार की आने वाली फिल्म नागराज में दर्शको को कुछ अलग ही देखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -