Friday, February 16, 2024
HomeGossipभोजपुरी की पहली वेब सीरीज में निरहुआ के साथ दिखेंगे विक्रांत सिंह...

भोजपुरी की पहली वेब सीरीज में निरहुआ के साथ दिखेंगे विक्रांत सिंह राजपूत

Bhojpuri's first web series will be seen with Nirhua Vikrant Singh Rajput

भोजपुरी में सिनेमा में पहली बार एकता कपूर निर्देशक महेश पांडे के साथ मिलकर वेब सीरीज का निर्माण कर रही हैं। जिसमे सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ व आम्रपाली दुबे के साथ एक और नाम जुड़ गया हैं नच बलिये फेम विक्रांत सिंह राजपूत “हीरो वर्दीवाला” वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में विक्रांत सिंह राजपूत देशराज के किरदार में नजर आयेंगे।

अभी पढ़े: यश कुमार ने अपनी लाडली के लिए गाया गीत, यूट्यूब हुआ वायरल

विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि यह भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के हित में है। वैसे भी आज दौर शॉर्ट फिल्‍म व वेब सीरीज का है और टीवी इंडस्‍ट्री में मजबूत पकड़ रखने वाली बालाजी टेली फिल्‍म्‍स ने भी वेब सीरीज की श्रृंखला की शुरूआत की है। इस वेब सीरीज को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत काफी उत्‍साहित हैं।

अभी पढ़े: वांटेड की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिन होगी सिनेमाघरो में

पहली बार भोजपुरी स्टार्स इस वेब सिरीज आने वाले हैं। इसके साथ ही विक्रांत सिंह राजपूत हीरो वर्दीवाला के सेट से कुछ तस्वीरें ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जिनमे उनका नया लुक दिखाई दे रहा हैं। एक तस्वीर में काले रंग का शर्ट पहने हुये विक्रांत अदालत में कटघरे में खड़े हैं और वही दूसरी तस्वीर में वो पुलिस वाले की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं।

First websiries "Hero Wardi Wala" of Young Star #VikrantSinghrajpoot. @vikrant8235

A post shared by BFILMS (Digital Media) (@bfilmsdigitalmedia) on

इस वेब सीरीज में विक्रांत सिंह राजपूत एक खतरनाक किरदार में नजर आने वाले हैं जो काफी इंटरटेनिंग भी है।इस प्रोजेक्ट को लेकर विक्रांत सिंह को काफी ख़ुशी हैं जिससे अल्ट बालाजी के लोग काफी खुश है और उन्‍हें ये प्रोजेक्‍ट पसंद भी आ रही है। जल्‍द ही यह एकता कपूर के यू-ट्यूब चैनल अल्ट बालाजी पर रिलीज भी किया जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -