Nirahua Hindustani's third part shoot ends, posters will be released soon
भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी’ के सीक्वल की अपार सफलता के बाद निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की शूटिंग 20 मार्च को शुरू की गई और फिल्म की टीम ने सिर्फ चालीस दिन में ही फिल्म की शूटिंग ख़त्म कर दी है।अभिनेता दिनेश लाल यादव ने निरहुआ हिंदुस्तानी के पार्ट 1 व 2 पर काम किया और रिलीज होते ही दर्शकों को अपना बना लिया है। उसी तरह उम्मीद हैं की इसका अगला भाग भी कुछ धमाल मचाने वाला हैं।

अभी पढ़े: भोजपुरी फिल्म आवारा बलम की रिलीज डेट हुई घोषित

अभी से हीनिरहुआ हिंदुस्तानी 3 को देखने की ललक सिनेप्रेमियों में खूब दिखाई दे रही है। क्योकि फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 में निरहुआ अपने देसी कॉमेडी से लोगों को मनोरंजन करते नजर आये। फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 के ऑफिसियल पोस्टर और गाने बहुत जल्द सुनने को मिलेंगे।

Advertisement

अभी पढ़े: एक्टिंग के बाद रानी चटर्जी पर सिंगिंग का भूत सवार, रिकॉर्ड कर डाले ये गाने

हाल में अभिनेता प्रवेशलाल यादव ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर दस्तक देते हुए एक फोटो अपलोड की हैं जिसमे वो निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की पूरी टीम मेंबर के साथ दिखाई दे रहे हैं। हिंदुस्तानी 3 की शूटिंग 40 दिन तक लगातार चली और सेट पर ही ऑनलाइन एडिटिंग की व्यवस्था की गई थी। एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू ने फ़िल्म की समाप्ति के साथ ही एडिटिंग भी पूरी कर ली थी।

Nirahua Hindustani 3 Shooting Completed 🎬😍, Jai ho 🙏🏻

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on


निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा शुभी शर्मा नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया व निर्माता राहुल खान है और म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा है। अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में हमें निरहुआ का कौन सा रूप देखने को मिलेगा ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।