Friday, April 19, 2024
HomeGossipनिरहुआ की अपकमिंग फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें...

निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें…

Shooting of Nirahua's upcoming movie 'Sher-E-Hindustan', pictures in front of
दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने अपनी आगामी फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ शूटिंग शुरू कर दी हैं। फिल्म के सेट से पहली तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं। फिल्म में निरहुआ के साथ नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी।

अभी पढ़े: ‘राजा जानी’ की रिलीज डेट हुई फ़ाइनल, इस फिल्म से होगी भिड़ंत

दिनेश लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से पहली तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं। साझा की गई तस्वीर पर नजर डाले तो इस तस्वीर में निरहुआ नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग नेपाल में स्थित स्वायंभू नथा मंदिर में शूट किया जा रहा हैं।

अभी पढ़े: पवन सिंह, मणि भट्टाचार्य का गाना 24 घंटो में 21 लाख पार

फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ भी एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म ‘बॉर्डर’ की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है इसी पर आधारित यह यह फिल्म हैं।

भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ का निर्देशन कर रहे हैं। इसके अलावा भी दिनेश लाल यादव निरहुआ चलल लन्दन,वीर योद्धा महाबली, पटना जक्शन, निरहुआ चल अमेरिका, निरहुआ चलल ससुराल, तुझको रखे राम तुझको अल्लाह रखे में भी नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -