Monday, February 26, 2024
HomeGossip2018 का धमाका… इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'घूँघट में घोटाला'

2018 का धमाका… इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘घूँघट में घोटाला’

The movie will be released on this day in 'Ghoonghat Mein Ghotala 1
भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ की बतौर निर्माता अगली फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ की रिलीज डेट सामने आ गई हैं। अभिनेता प्रवेश लाल यादव की यह फिल्म 13 जुलाई की सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। यह एक इमोशनल फैमिली कॉमेडी फिल्म है। जिसमें दर्शकों को लुभाने के लिए हर तरह का मसाला मौजूद है।

यह भी पढ़े: दबंग सरकार का ‘नवरतन तेल लगावला से’ यूट्यूब पर 2.5 मिलियन के पार

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया हैं जिसे देखने पर दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को आजमगढ के भिन्न-भिन्न लोकेशन पर फिल्माया गया है। फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ कुछ ऐसा भी है जो दर्शको को नये तरीके से रोमांचित करेगा।

यह भी पढ़े: निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें…

फिल्म घूंघट में घोटाला ट्रेलर के साथ ही इसके गाने भी रिलीज कर दिये गए हैं जिन्हे दर्शको का अच्छारेस्पोंस मिला हैं। फ़िल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा जबकि गीतकार प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और श्याम देहाती हैं। फिल्‍म से ट्रेलर से पता चलता हैं किस कदर इस फिल्म में डर और हास्य मिलाया गया हैं।
The movie will be released on this day in 'Ghoonghat Mein Ghotala02
फिल्म घूंघट में घोटाला में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित, किरण यादव, संजय पांडे, तेज बहादुर यादव, आशीष सेन्द्रे, हेम लाल कौशल, रीमा सिंह, समर्थ चतुर्वेदी आदि मुख्य भूमिका में हैं।फ़िल्म के निर्माता हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ जबकि फ़िल्म की कहानी खुद निर्देशक मंजुल ठाकुर ने तैयार की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -