Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipदबंग सरकार का 'नवरतन तेल लगावला से' यूट्यूब पर 2.5 मिलियन के...

दबंग सरकार का ‘नवरतन तेल लगावला से’ यूट्यूब पर 2.5 मिलियन के पार

Dabang government's 'Navaratan Oil imposed' over 2.5 million on YouTube 01
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग सरकार लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का गाना और टीजर दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। हाल में फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ हैं जो तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसे महज एक ही दिन में 25 लाख से अधिक लोगो ने देखा है जो बढ़कर 4 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया हैं।

अभी पढ़े: Meri Jaan Tiranga के सेट से लीक हुईं तस्वीर, रितेश के साथ शुभी शर्मा

‘नवरतन तेल लगावला से’ गाना फिल्म दबंग सरकार के लीड एक्टर खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी पर फिल्माया गया हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और नीतू सिंह ने गाया हैं। गाने में संगीत निर्देशन धनंजय मिश्रा का हैं जबकि गीत के बोल मनोज पांडेय ने लिखे हैं। गाने में खेसारी और काजल राघवानी की केमेस्ट्री देखनेको मिल रही हैं।

अभी पढ़े: एक्‍शन से भरपूर फिल्म ‘बलमा डेरिंगबाज’, का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म का यह गाना जानी मानी म्यूजिक कंपनी यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया है।गाने को लोगो की ओर से पॉजिटिव रेस्पोंस मिला रहा हैं और लगातार यूट्यूब पर इसका आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा हैं। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव एक्शन करते नजर आएंगे और दर्शको को फिल्म में रोमांस व एक्शन का डबल डोज देखने की मिलेगा।
Dabang government's 'Navaratan Oil imposed' over 2.5 million on YouTube 02
सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर लैब्स के बैनर तले बन रही फिल्म दबंग सरकार के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा कृष्णा कुमार,जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, अनिता सहगल, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -