Meri Jaan Tiranga के सेट से लीक हुईं तस्वीर, रितेश के साथ शुभी शर्मा

0
113
Photo leaked from the set of Meri Jaan Tiranga, Shubhi Sharma with Ritesh

Photo leaked from the set of Meri Jaan Tiranga, Shubhi Sharma with Ritesh
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडेय की आने वाली फिल्म “मेरी जान तिरंगा” की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इस फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बहुत जल्द शुरू किया जाएगा। इसी बीच शुभी शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो अभिनेता रितेश पांडे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं और इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा हैं।

इसे भी पढ़े: रवि किशन की फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ इस दिन होगी सिनेमाघरों में

बता दे यह फोटो फिल्म मेरी जान तिरंगा के सेट की हैं और इस फिल्म में रितेश पांडे के साथ शुभी शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनका किरदार बेहद अलग है, जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे। फिल्‍म में देशप्रेम के अलावा एक लव स्‍टोरी और एक्‍शन सिक्‍वेंस भी देखने को मिलेगा, जो काफी शानदार है। साथ ही फिल्म में रितेश पांडे के कई हैरतअंगेज कारनामों से दर्शक अचंभित ही होंगे।

इसे भी पढ़े: पलंगिया सोने ना दिया | Pawan Singh,Indu Sonali | Lyrics

फिल्म के टाइटल मेरी जान तिरंगा से ही पता चला हैं यह देशभक्ति पर आधारित फिल्म है। इस फिल्‍म की कहानी देश के प्रति प्रेम और तिरंगे के प्रति आपार सम्‍मान की है। रितेश पांडेय के लिए यह फिल्म ड्रीम प्रोजेक्ट है जिससे उन्हें काफी उम्मीद हैं। इस फिल्म को फुल इंटरटेंमेंट फिल्‍म बनाने की कोशिश की है। साथ में देश के लिए अपनी आस्‍था जाहिर करने की कोशिश की है।
Photo leaked from the set of Meri Jaan Tiranga, Shubhi Sharma with Ritesh 2
वीर प्रताप फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म मेरी जान तिरंगा के लेखक व निर्देशक ललित शुक्ला हैं। गीतकार रुस्तम घायल के लिखे गीतों को संगीत दिया है संगीतकार एस कुमार ने।फिल्‍म में रितेश पांडेय, एस राज साहनी, प्रियंका महराज, अमृता पांडेय, ग्लोरी मोहन्ता ,संजय वर्मा,रागिनी, अश्वनी पांडेय, खुशबू, श्रद्धा नवल, अर्चना प्रजापति ,उल्हास , दीपक भाटिया, जस्सी सिंह, त्रिपुरारी यादव, जय सिंह, जे पी सिंह, शकीला मज़ीद, स्वीटी सिंह, लाल धारी, हीरा यादव, मोहन यादव, संजय कुमार, डी पी पांडेय, देव नारायण, अजय सिंह, बंधु खन्ना, सरिता और बृजेश त्रिपाठी मुख्‍य भूमिका में हैं।