Sunday, June 23, 2024
HomeGossipबॉक्स ऑफिस पर 'दुल्हिन गंगा पार के' का जलवा बरकरार

बॉक्स ऑफिस पर ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का जलवा बरकरार

At the box office, the 'Dulhin Ganga Par Ke' celebrated
भोजपुरी के सुपरस्टार और काजल राघवानी की फिल्म दुल्हिन गंगा पार के’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और रिलीज के 5 वे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जलवा बरकरार है फिल्म रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद अभी भी सिर्फ खेसारी लाल यादव का ही खुमार सिनेमाप्रेमियोंमें छाया हुआ है।

यह भी पढ़े: रवि किशन की फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ इस दिन होगी सिनेमाघरों में

इस फिल्म ने अपने रिलीज के पाचवे सप्ताह भी सिनेमाघरों में मजबूती बनाई हुई हैं। और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। अपने रिलीज से लेकर अभी तक शानदार कमाई की है।यह फिल्‍म 110 सिनेमा घरो में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में भोजपुरिया समाज और संस्‍कार की झलक दर्शको को पसंद आ रही है।

यह भी पढ़े: पर्दे पर दिखेगी अक्षरा सिंह और प्रतीक मिश्रा की जोड़ी

इस फिल्‍म से खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव ने भी भोजपुरी सिनेमा में डेब्‍यू किया हैं। वहीं, पहली बार यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के साथ एक गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। फिल्‍म में कई चीजें ऐसी देखने को मिल रही हैं जो अभी तक भोजपुरी सिनेमा में देखने को नहीं मिले।
Dulhin Ganga Par Ke trailer released, show action and romance cocktail
भोजपुरी बेल्ट यूपी और बिहार में खेसारी लाल यादव के गाने और फिल्म की काफी डिमांड है वैसे भी खेसारी लाल इस वक्त भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर के तौर पर पहचाने जाने लगे हैं। ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन और खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘दुलहिन गंगा पार के’ निर्माता सहित लेखक डॉ अरविंद आनंद हैं। और फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -