Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipरवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना 2’ इस दिन होगी सिनेमाघरों में

रवि किशन की फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ इस दिन होगी सिनेमाघरों में

Ravi Kishan's film 'Barry Kangna 2' will be on this day in theaters
भोजपुरी व बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन की अपकमिंग फिल्म “बैरी कंगना 2” अगले महीने 6 जुलाई से सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी। फिल्म के टीजर में रवि किशन का दमदार अभिनय देखने को मिला जिससे साफ पता चल रहा है की यह फिल्म अन्य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है और इसमें कई डरावने सीन देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े: ‘बॉर्डर’ के बाद निरहुआ का नया धमाका, सेट से लीक हुईं तस्वीर

यह फिल्म भोजपुरी की ऐसी हॉरर मूवी है जो दर्शकों की हर क्लास को डराने में काफी हद तक कामयाब रहेगी।
फिल्म तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसे निर्देशक अशोक अत्री ने मॉर्डन टच दिया है। साथ ही इस फिल्म में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस है। फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है।

यह भी पढ़े: खेसारी की हीरोइन आकांक्षा अवस्‍थी ने साइन की दूसरी फिल्म

बताते चलें कि फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ का पहला पार्ट 1992 में आया था। तब मुख्य भूमिका में कुणाल सिंह थे और अब ‘बैरी कंगना 2’ के लिए रवि किशन को कास्ट किया गया हैं।रवि किशन ने रवि किशन ने इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान महसूस किए अपने अनुभावों को साझा किया और बताया बैरी कंगना 2′ में गांव, देहात, समाज, संस्‍कार, आसमान, भूत–प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्‍मा जैसी चीजें देखने को मिलेगी, जिसे मैं अपने बचपन में सुना करता था

आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’’ में रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, उमेश सिंह और संजय पांडेय भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आयेंगे। पहले फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली थी मगर इसकी रिलीज में डेट में बदलाव किया हैं अब 6 जुलाई को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -