Saturday, February 24, 2024
HomeGossip‘बॉर्डर’ के बाद निरहुआ का नया धमाका, सेट से लीक हुईं...

‘बॉर्डर’ के बाद निरहुआ का नया धमाका, सेट से लीक हुईं तस्वीर

Nirahua's new explosion after 'Border', leaked picture from set
भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इन दिनों अच्छी कहानिया और देशभक्ति पर फिल्में बनने की शुरुआत हो चुकी है। दिनेश लाल यादव फिल्म बॉर्डर की अपार सफलता के बाद अपनी एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसकी शूटिंग प्रारम्भ कर दी हैं और जल्द ही एक बार फिर निरहुआ फिल्म शेरे हिंदुस्तान में दर्शको को बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

अभी पढ़े: निरहुआ ने कराया शशिकांत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज, कहा – नहीं मांगूगा माफ़ी

फिल्म शेरे हिंदुस्तान की शूटिंग झारखंड में शुरू कर दी गई हैं और काफी खूबसूरत लोकेशन पर सीन दर्शाये जायेगे। इस फिल्म की कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी। इस फिल्म को यूट्यूब चैनल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑनर द्वारा निर्माण किया जा रहा हैं। देशभक्ति पर बनी फिल्मों का अपना अलग ही महत्व होता है। इन फिल्मों को लोग खासा पसंद करते हैं।

अभी पढ़े: निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर,’ आज से सिनेमाघरो में

अपनी हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी निरहुआ दमदार किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के टाइटल ‘शेरे हिंदुस्तान’ से ही पता चल रहा की ये फिल्म काफी अच्छी व देशभक्ति पर आधारित फिल्‍म होगी।जिसमें दर्शकों को एंटरटेनमेंट का सारा डोज देखने को मिलेगा। इस फिल्म में निरहुआ के अपोजिक्ट कौनसी अदाकारा होगी इसका खुलासा नहीं हो पाया हैं।

दिनेश लाल यादव की फिल्म बॉर्डर रिलीज के बाद भी चर्चा में हैं। बार्डर देशभक्ति की भावना से परिपूर्ण है और दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। भोजपुरी में देशभक्ति पर अब तक बनी की फिल्‍मों से अलग और बड़ी फिल्‍म है। फिल्म की कहानी काफी अच्छी हैं जिसमे देशभक्ति, एक्शन, रोमांस और इमोशन, की भरमार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -