Wednesday, February 21, 2024
HomeGossipरिलीज हुआ फिल्म ‘लज्जो’ का ट्रेलर, दमदार दिख रहे हैं सभी किरदार

रिलीज हुआ फिल्म ‘लज्जो’ का ट्रेलर, दमदार दिख रहे हैं सभी किरदार

The trailer of 'Lajjo' released film, looks strong, all the characters
भोजपुरी फ़िल्म ‘लज्जो’ का का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं।फिल्‍म लज्‍जो भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जिसका प्रस्‍तुतिकरण नारी सशक्तिकरण के विषय पर जोरदार तरीके से किया जा रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ मुहीम को समर्पित फ़िल्म है, जो पूरी तरह से वीमेन ओरिएंटेड फिल्‍म है।

यह भी पढ़े: निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर,’ आज से सिनेमाघरो में

फिल्म बलमा लज्जो का यह ट्रेलर वेव म्यूजिक ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर के माध्यम से देखा जाये तो फिल्म की कहानी काफी अच्छी हैं। फिल्‍म में भोजपुरी संस्‍कृति की झलक मिलेगी। वहीं एक संदेश भी जायेगा। यह फ़िल्म अपने आप में काफी अलग है और समाज के करीब है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।

यह भी पढ़े: निरहुआ ने कराया शशिकांत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज, कहा – नहीं मांगूगा माफ़ी

फ़िल्म की कहानी एक गांव की है, जहां लड़कियों प्रताडि़त किया जाता है ऐसे में एक लड़की की संघर्ष गाथा को निर्देशक मिथलेश अविनाश ने संजीदगी से पर्दे पर उतारा है। यह फिल्म सिर्फ मनोरंजन ही नहीं, बल्कि लोगों का सोच बदलने का काम करेगी। फिल्‍म की कहानी और संवाद इतने यूज टू हैं कि दर्शकों को कहीं से भी बोर नहीं लगेगी

नायक बैनर क्व तले बनी फिल्म लज्जो के निर्माता राजेश कुमार नायक व निर्देशक मिथलेश अविनाश हैं। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नीलू सिंह, विपिन सिंह, रामलाल यादव, उपासना वैष्‍णव, अलीना डेविड, सीमा सिंह, विनय अंबस्‍ट, रिया तलवाणी, सरला सेन, यशवंत शाह, महेंद्र पवार हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। छायांकन राणा दास गुप्ता, नृत्य संतोष सर्वदर्शी, मारधाड़ बीरबल पदाग्रही का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -