Friday, June 21, 2024
HomeGossipनिरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर,’ आज से सिनेमाघरो में

निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर,’ आज से सिनेमाघरो में

The First Look of Border, the Nirahua Dreaded Commando

भोजपुरी की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर’ आज सुबह सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है। यह मुवी पिछले काफी समय से चर्चा में है। ये फिल्म काफी बेहतरीन मुद्दे पर आधारित है जोकि भारत के लोगों के हित में है। बार्डर देशभक्ति की भावना से परिपूर्ण है और दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। भोजपुरी में देशभक्ति पर अब तक बनी की फिल्‍मों से अलग और बड़ी फिल्‍म है।

अभी पढ़े: बॉर्डर का प्रमोशन करने मोतिहारी स्कूलों में पहुंचे निरहुआ

फिल्म में रिलीज से पहले ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली हैं। फिल्‍म की कहानी भारतीय सीमा पर दिन-रात एक कर भारत मां की रक्षा में लगे देश के जांबाज सिपाहियों की है। जो देश की रक्षा के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। इसमें आक्रमण से ज्‍यादा सैनिक और उनके परिवार के इमोशन को उभारा गया है। फिल्म में मनोरंजन के साथ ही संदेश भी दिया गया है।

अभी पढ़े: एक्‍शन और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘राजा जानी’, का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्‍म की कहानी और प्‍लॉटिंग काफी दमदार है फ़िल्म बॉर्डर एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमे देशभक्ति, एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिलने वाला है। फिल्‍म की कास्टिंग नये सिरे से की गई है। फिल्म के रिलीज होते ही दर्शको की उत्सुकता बढ़ गई है और सूत्रों की माने तो पहले ही दिन शानदार ओपनिंग हो सकती हैं।
Gaurav Jha made this big disclosure about the film "Border" ..... soon to release

फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा परवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह, सुशील सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, आदित्य ओझा, गौरव झा और किरण यादव सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है। फिल्म बॉर्डर में कुल मिलाकर 75 मेजर कास्टिंग हैं और यह बहुत अच्छी फिल्म बनी हैं। फिल्म पूरी तरह देशभक्ति पर आधारित होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -