Monday, April 15, 2024
HomeGossipबॉर्डर का प्रमोशन करने मोतिहारी स्कूलों में पहुंचे निरहुआ

बॉर्डर का प्रमोशन करने मोतिहारी स्कूलों में पहुंचे निरहुआ

Nirahua-arrives-in-Motihari-schools-to-promote-borders-
भोजपुरी सिनेमा के जु‍बली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अपनी अगली फिल्म ‘बॉर्डर’ का इन दिनों जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। देशभक्ति के जज्बे पर आधारित फिल्म ‘बॉर्डर’ ईद पर रिलीज हो रही है निरहुआ ने मोतिहारी के विभिन्‍न स्‍कूलों में जाकर बच्‍चों, अभिभावकों व शिक्षकों से मुलाकात की और उनसे भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ देखने की अपील की।

यह भी पढ़े: Sanki Daroga का टीजर हुआ जारी, देखे रवि किशन का नया अवतार

फिल्‍म ‘बॉर्डर’ को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफि‍केट दिया है और 12 साल से कम उम्र के बच्‍चों को भी दिखाने की परमिशन दी है। इस दौरान दिनेश लाल यादव ने बच्‍चों के साथ सेल्‍फी भी ली और स्‍कूल में वृक्षारोपण भी किया।फिल्‍म ‘बॉर्डर’ को प्रमोट करने के लिए निरहुआ समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट बिहार के विभिन्‍न जिलों में स्‍थानीय एकादश के साथ क्रिकेट मैच खेल रही है।

यह भी पढ़े: DULHAN CHAHI PAKISTAN SE 2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्शन अंदाज में नजर आये चिंटू

पहले 11 जून को बक्‍सर और 12 जून को गोपालगंज में बॉर्डर 11 ने स्‍थानीय टीमों को शानदार मुकाबले में हरा दिया था और तीसरा मैच मोतिहारी के गांधी मैदान में था वहीं ‘बॉर्डर के जवान, खेल के मैदान’ के तहत आज बेगूसराय और 15 जून को मुजफ्फरपुर में क्रिकेट मैच के जरिये निरहुआ अपनी फिल्‍म’बॉर्डर’ को प्रमोट करेंगे।

बॉर्डर’ के प्रमोशन के लिए जब दिनेश लाल यादव निरहुआ बिहार पहुंचे तो उनका गजब का स्वागत किया गया। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है ।फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक रंजन सिन्हा और उदय भगत हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -