DULHAN CHAHI PAKISTAN SE 2 New poster released, seen in action style Chintu
भोजपुरी में इन दिनों चर्चा का विषय का बनी हुई फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 का नया पोस्टर जारी हो गया हैं। साल 2016 में आई राज कुमार आर पांडेय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दुल्हिन चाहि पकिस्तान से’ ने खूब तहलका मचाई थी।इस फिल्म की अपार सफलता के बाद इसी फिल्म के टाइटल से इस फिल्म का दूसरा भाग यानी ‘दुल्हिन चाहि पकिस्तान से 2’ बनने जा रहा हैं।

यह भी पढ़े: ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ में नजर आएंगे प्रमोद प्रेमी यादव

आज इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है ,जोकि काफी बेहतरीन लग रहा है।इस फिल्म में सबकुछ डबल होने वाला हैं इंटरटेंमेंट से लेकर, कहानी, गाने, रोमांस सभी पिछली बार से दुगना होगा। वही फिल्म के पहले पार्ट में प्रदीप पांडेय चिंटू के अलावा तनु श्री,शुभी शर्मा ,मुकेश ऋषि और टीना वर्मा नजर आये थे।लेकिन इसके सीक्वल में चिंटू के साथ मोनालिसा नजर आएगी।

Advertisement

यह भी पढ़े: आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म ‘लागल रहा बतासा’ की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें…

पोस्टर की बात की जाये तो इसमें प्रदीप पांडेय अलग ही अंदाज़ में नजर आ रहे है। इस फर्स्ट लुक में चिंटू काफी आक्रामक लग रहे है उनके हाथो में दो बड़ी बन्दुक हैं और दो बन्दुक उनके पीठ पर हैं हो सकता है इस फिल्म में चिंटू काफी धमाकेदार एक्शन करते नजर आये। फिल्म की कहानी काफी भव्‍य और बड़ी है,जिसके चलते इसमें कास्टिंग मल्‍टीस्‍टारर की है।

यह इस साल की सबसे बड़ी मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म होगी, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ राजकुमार आर. पांडेय, बिगबॉस फेम मोनालिसा, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, तनुश्री को कास्ट किया है।वही लोगो को उम्‍मीद है कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ पिछली फिल्‍म के मुकाबले बॉक्‍स ऑफिस पर खूब चलेगी। फिल्म के पहले पार्ट में भी बहुत सारे चर्चित चेहरे थे। इस बार भी ऐसा होने वाला है।