Khasari's special message, the tree planted in the house at AC
विश्व पर्यावरण दिवस के मौक़े पर कल बुधवार को हर कोई पर्यावरण को प्रदूषण की मार से बचाने के लिए चलाई जा रही मुहिम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिये और लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया तो इस मौक़े पर भोजपुरी स्टार्स कैसे पीछे रह सकते थे वे भी पर्यावरण की सुरक्षा को लेकर अपने संदेश लोगों तक पहुंचाया हैं।

यह भी पढ़े: DULHAN CHAHI PAKISTAN SE 2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्शन अंदाज में नजर आये चिंटू

इस मौके पर भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव व काजल राघवानी ने सामूहिक पौधरोपण किया हैं और लोगो को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया। बता दे विश्व पर्यावरण दिवस हर साल 5 जून को दुनिया भर में आयोजित किया जाता हैं। इसकी शुरुआत 1974 में हुई थी और इसे लगभग 100 से ज्यादा देशों में मनाया जाता है इसका मूल उद्देश्य पृथ्वी के पर्यावरण को बेहतर बनाने की कोशिश रहता है।

Advertisement

यह भी पढ़े: अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में रवि किशन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

काजल राघवानी ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पर भी साझा की हैं जिसमे वो खेसारी लाल यादव के साथ एक पेड़ लगा रही हैं और सन्देश दिया हैं ‘पचास हजार की ए.सी लगाने से अच्छा हैं, पचास रुपये का पेड़ लगाये .. ।’

फ़िलहाल खेसारी लाल यादव अपनी अपकमिंग फिल्मो को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। फिल्म नाग देव में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक फिर से दर्शको का मनोरंजन करने वाली हैं जिसमे पहली बार काजल राघवानी नागिन के किरदार में नजर आने वाली हैं। इससे पहले खेसारी और काजल की हिट जोड़ी मेहंदी लगा के रखना, हम है हिंदुस्तानी,मुक़्क़द्दर, मैं सेहरा बांध के आउंगा जैसी सुपर हिट भोजपुरी फिल्मो में नजर आ चुकी हैं।