Sanki Daroga's teaser continues, see Ravi Kishan's new incarnation
भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन की आने वाली फिल्म सनकी दरोगा का टीजर जारी हो गया हैं।सामाजिक अपराधों पर आधारित इस फिल्म में रवि किशन ऐसे पुलिस अफसर के रोल में हैं जो अपराधियो के लिए जल्लाद है, खासकर बलात्कारियों को देख कर ही उसका खून खौलने लगता है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

अभी पढ़े: इस किरदार में नजर आएगी शुभी शर्मा, फिल्म ‘बॉर्डर’ में

बलात्कार जैसे घिनोने अपराध को रोकने और समाज को एक नया सन्देश देने के लिए रवि किशन सनकी दरोगा के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में रवि किशन के साथ हॉट केक अंजना सिंह नजर आयेगी। वही फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी जारी कर दिया गया हैं जिसमे लिखा हुआ हैं ‘बलात्कारियों के लिए दरोगा नहीं ,जल्लाद है हम।

अभी पढ़े: यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का स्लिम ड्रिम लुक हुआ वायरल

फिल्म के दो मिनट और दस सेकंड के टीजर में बलात्कार जैसे क्राइम के बहुत सारे न्यूज़ के हेडलाइंस को दिखाया गया है और इन अपराधो को रोकने के लिए रवि सनकी दरोगा बन बलातकारियों को उनके जुर्म के लिए खौफनाक सजा देते हुए दिखाई दे रहे हैं। रवि किशन ना सिर्फ इस फिल्म के जरिए महि‍लाओं पर होने वाले जुर्म के खि‍लाफ आवाज उठा रहे हैं बल्कि अपने राइट अप्स के जरिए भी वह महि‍ला सुरक्षा और सशक्तिकरण पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं।

सनकी दरोगा का निर्माण डांसिंग शिवा प्रोडक्शन के बैनर तले अनुया चौहान कुडेचा, रितेश कुडेचा और प्रेम गोरागांधी द्वारा किया जा रहा है जबकि फ़िल्म के सह निर्माता हैं देवांग ढोलकिया और तेजल शाह। सनकी दरोगा के निर्देशक हैं सैफ किदवई जबकि कार्यकारी निर्माता है दिलीप गुलाटी। फिल्म में मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फिल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह , पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी , सागर सलमान , रागिनी ,और शिवम श्रीवस्तव हैं।