Monday, February 26, 2024
HomeGossipइंतज़ार खत्म!!! गैंगस्टर दुल्हनियां का टीजर होगा जल्द ही जारी

इंतज़ार खत्म!!! गैंगस्टर दुल्हनियां का टीजर होगा जल्द ही जारी

Waiting !!! Gangster bride's teaser will soon be released
एक लम्बे अरसे से सुर्खियों में चल रही भोजपुरी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया अब धमाल मचाने को तैयार है। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। फिल्म से जुडी कोई ना कोई जानकारी दर्शको को सोशल मिडिया के माध्यम से मिलती रहती हैं। इसी कड़ी में गैंगस्टर दुल्हनिया निधि झा ने एक पोस्ट डालते हुये फिल्म से जुडी एक जरूर सूचना दी हैं।

अभी पढ़े: रिलीज हुआ फिल्म ‘लज्जो’ का ट्रेलर, दमदार दिख रहे हैं सभी किरदार

फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया का टीजर और गाने जल्द ही म्यूजिक कंपनी टी -सीरीज के द्वारा रिलीज किये जायेगे। इसकी सूचना निधि झा ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर देते हुए एक तस्वीर भी अपलोड हैं। फिल्म में पहली बार निधि झा जबरदस्त एक्शन करती नजर आयेंगी।फिल्म प्रदर्शित होगी तो निधि का एकदम अलग अंदाज देखकर दर्शके दांतो तले उंगली दबा लेंगे।

अभी पढ़े: ‘बॉर्डर’ के बाद निरहुआ का नया धमाका, सेट से लीक हुईं तस्वीर

गैंगस्टर दुल्हनियां एक सुंदर युवती के गैंगस्टर बनने की कहानी है जो गैंगवार के कॉरपोरेट लेबल को बयां करेगी।फिल्म के मेकर्स निधि झा को फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका में लाने जा रहे हैं। जिसे लेकर उनके दर्शकों में ख़ासा उत्साह देखने को मिल रहा है।इस फिल्म के माध्यम से झारखंड की खूबसूरती को दर्शकों से रूबरू कराया जाएगा।
Waiting !!! Gangster bride's teaser will soon be released 2
जी आर 8 फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया के निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन हैं जबकि फ़िल्म में गौरव झा, निधि झा, ग्लोरी मोहंता और संजय पांडे के अलावा जमशेदपुर के स्थानीय कलाकार भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे। यह फिल्म भोजपुरी की और फिल्मो से हटकर है। फिल्म की शूटिंग झारखंड के विभिन्न लोकेशन पर की गई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -