Sunday, April 21, 2024
HomeGossip'राजा जानी’ की रिलीज डेट हुई फ़ाइनल, इस फिल्म से होगी भिड़ंत

‘राजा जानी’ की रिलीज डेट हुई फ़ाइनल, इस फिल्म से होगी भिड़ंत

Khesarilal's film Raja Jani's first look released
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘राजा जानी’ की रिलीज डेट सामने आ गई हैं। यह फिल्म इस साल 6 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यानी अब रवि किशन की फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ को बॉक्स ऑफिस पर राजा जानी से भिड़त करनी होगी। बॉक्स आॅफिस पर टकराव अक्सर देखने को मिलता है ये कोई नई बात नहीं है। लेकिन अगर ये टकराव सुपरस्टार्स के बीच हो तो यही सवाल विचा​रनीय हो जाता है।

यह भी पढ़े: Meri Jaan Tiranga के सेट से लीक हुईं तस्वीर, रितेश के साथ शुभी शर्मा

दर्शको दोनों ही फिल्मो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वैसे तो दोनों फिल्मों के ऑफिसियल ट्रेलर भी रिलीज हो गये है। फिल्म बैरी कंगना 2’ अन्य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है और इसमें कई डरावने सीन देखने को मिलेंगे। खेसारी की फिल्मे सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा देती है लेकिन अब देखने वाली बात तो ये है की खेसारी की फिल्म राजा जानी सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कितना धमाल मचाती है।

यह भी पढ़े: खेसारी की फिल्म दबंग सरकार का फुल टीजर जारी, कुछ ही मिनट में वायरल

फिल्म राजा जानी में आपको कई तरह के मोड़ नजर आएंगे और इसमे आपको कॉमेडी, इमोशन और ड्रामा सारा कुछ मिलने वाला है।फिल्म ‘जिला चंपारण” के अपार सफलता के बाद निर्देशक लाल बाबू पंडित की ये दूसरी फिल्म हैं इससे पहले भी लालूबाबू पंडित ने खेसारी लाल यादव के साथ एक नवोदित अभिनेत्री का डेब्यू करवाया था।
Action and romance film 'Raja Jani', trailer released
प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले निर्मित फिल्‍म ”राजा जानी” में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला।फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और रोमान्स से परिपूर्ण हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -