Monday, February 26, 2024
HomeGossip‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ का टीजर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आई लूलिया...

‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ का टीजर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आई लूलिया गर्ल

Gangster Dhulhniya' Teaser released Looked Luliya Girl In This Style
निधि झा अभिनीत बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ का टीजर आउट होते ही वायरल हो गया और लगातार यू-ट्यूब पर सर्च किया जा रहा हैं। फिल्म का टीजर देखकर इस बात का साफ पता चल रहा की यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। फिल्म का टीजर जानी मानी म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया है।

यह भी पढ़े: निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें…

इस टीज़र में लूलिया के बेहतरीन एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं साथ ही गौरव झा की भी इस टीजर में जबरदस्त एंट्री हुई है। इन दोनों के अलावा ग्लोरी मोहंता और खलनायक संजय पांडे का भी अलग रूप देखने को मिल रहा है। टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि गौरव निधि के प्यार में हैं, लेकिन निधि के चेहरे पर प्यार कम नफरत के भाव अधिक नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े: 2018 का धमाका… इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘घूँघट में घोटाला’

फिलहाल इस फिल्म का टीज़र काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस फिल्म के ट्रेलर का बेसर्बी से इंतज़ार करने लगे है। गैंगस्टर दुल्हनियां एक सुंदर युवती के गैंगस्टर बनने की कहानी है जो गैंगवार के कॉरपोरेट लेबल को बयां करेगी।फिल्म के मेकर्स निधि झा को फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका में लाने जा रहे हैं। इस फिल्म के माध्यम से झारखंड की खूबसूरती को दर्शकों से रूबरू कराया जाएगा।

जी आर 8 फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया के निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन हैं। फिल्म में निधि झा और गौरव झा के साथ संजय पांडे, ग्लोरी मोहंता, कन्हैया लाल, कौशिक मिश्रा और आर जे राज आदि मुख्य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -