Sunday, June 23, 2024
HomeGossipपवन सिंह, मणि भट्टाचार्य का गाना 24 घंटो में 21 लाख पार

पवन सिंह, मणि भट्टाचार्य का गाना 24 घंटो में 21 लाख पार

Pawan Singh, Mani Bhattacharya's song in 21 hours across 21 hours
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के एक और गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है और मात्र 24 घंटो में इसे यूट्यूब पर 21 लाख से भी अधिक हिटस मिले हैं। जिसमे पवन सिंह के साथ अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य ने स्क्रीन शेयर की है। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है।

अभी पढ़े: क्‍शन से भरपूर फिल्म ‘बलमा डेरिंगबाज’, का ट्रेलर हुआ रिलीज

ताजा आंकड़ो की बात करें तो फिल्म ‘वाटेंड’ का गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ को 24 घंटो में में 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। जिसे पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया हैं और छोटे बाबा ने अपने संगीत से सजाया हैं। गीत के प्यारे से बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं।इस गाने का ऑडियो वर्जन पहले ही रिलीज कर दिया गया था।

अभी पढ़े: Sanki Daroga का टीजर हुआ जारी, देखे रवि किशन का नया अवतार

यह एक रोमांटिक गाना हैं जिसमे रोमांस का भरपूर तड़का हैं। इस गाने को पवन सिंह का साल 2018 का सबसे हिट सान्ग बताया जा रहा है। पवन की शादी के बाद यह उनका पहला हिट सांग हैं। पवन सिंह की अबतक जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं उन्होंने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ‘वाटेंड’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की हैं।
Palangiya Sone Na Diya'Song Hit, 10 million crosses in 30 days
फ़िल्म वांटेड देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर हैं श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में नजर वाले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -