Sunday, February 25, 2024
HomeGossipशेर-ए-हिंदुस्तान के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू

शेर-ए-हिंदुस्तान के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू

Sher-e-Hind climax shooting starts in Nepal
अभिनेता दिनेश लाल यादव ने अपनी आगामी देशभक्ति फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान’ के अंतिम चरण की शूटिग शुरू कर दी है। काठमांडू नेपाल के मनोरम वादियों व रमणीय स्थलों पर फिल्म क्लाइमेक्स का शूट किया जा रहा हैं। जल्द ही फिल्म की शूटिंग समाप्त हो जाएगी। फिल्म में निरहुआ का नया अवतार दर्शको के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा।

यह भी पढ़े: ‘बद्रीनाथ’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार रोल में संजीव मिश्रा

वही फिल्म के सेट से दिनेश लाल यादव की एक फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हुई जिसमें उनका नया अवतार देखने को मिल रहा हैं। निरहुआ की वायरल हो रही फोटो को देख कर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। दरअसल यह फोटो दिनेश लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट की हैं जो देखते देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

यह भी पढ़े: बिहार के कला प्रेमियों को समर्पित है सीमा सिंह एकेडमी

इस फोटो में निरहुआ के हाथ में बन्दुक हैं और एक दम सिपाही की तरह लग रहे हैं। फिल्म में निरहुआ के साथ नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना नजर आएंगी। फिल्म की कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी। ये फिल्म अगले साल होली के अवसर पर रिलीज होने जा रही हैं।


‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ भी एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता रत्नकार कुमार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -