Thursday, February 29, 2024
HomeGossipबिहार के कला प्रेमियों को समर्पित है सीमा सिंह एकेडमी

बिहार के कला प्रेमियों को समर्पित है सीमा सिंह एकेडमी

Seema Singh Academy is dedicated to the art lovers of Bihar
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आइटम क्वीन के नाम से चर्चित सीमा सिंह इन दिनों एक अलग ही कार्य में नजर आ रही हैं। सीमा सिंह जल्द ही बिहार को एक प्रशिक्षण संस्थान की सौगात देने जा रही है। जिससे कला के क्षेत्र में रुचि रखने वाले लोगों को अब प्रशिक्षण व काम के लिए बिहार से बाहर नहीं भटकना पड़ेगा।

यह भी पढ़े: पवन सिंह का सेज वाला ऐज भईल सांग हुआ हिट, 1 दिन में 3.5 मिलियन पार

सीमा सिंह जल्द ही सीमा सिंह एकेडमी नामक संस्था खोलने जा रही हैं जिसके अंतर्गत लोगों को डांसिंग, सिंगिंग व एक्टिंग का प्रशिक्षण दिया जाएगा । इस संस्था में दिल्ली, मुम्बई व बिहार के ट्रेंड प्रशिक्षक लोगों को उनकी प्रतिभा को मंच तक लाने में मदद करेंगे।सीमा सिंह भी समय – समय पर लोगों को मार्गदर्शित करती रहेंगी।

यह भी पढ़े: शेर सिंह के नये पोस्टर में पवन सिंह ने दिखाई धमाकेदार घुड़सवारी

सीमा सिंह सिंह ने बताया की बिहारियों में टैलेंट होने के बाद भी वो मंजिल तक नही पहुच पाते या पहुचते पहुचते काफी समय लग जाता है, जिसका कारण है सही प्लेटफार्म ना मिलना। इस संस्था के तहत लोगों को प्रशिक्षित कर उन्हें इंडस्ट्री में काम करने का अवसर देंगे। इस संस्था में बहुत ही कम फीस पर लोगों को उच्च कोटि की प्रशिक्षण मुहैया कराई जाएगी। जिसका संचालन सौरभ कुमार के नेतृत्व में किया जाएगा ।
Seema Singh is very happy, on the occasion of Navratri ...
सीमा सिंह की जीतनी बढ़ाई की जाये उतनी कम हैं आज ये भोजपुरी की जानी मानी अदाकारा में से एक हैं। जिस फिल्म में इनके आइटम डांस का तड़का हो, वो हिट हो जाती है। इस वजह से ज्यादातर फिल्मों में बतौर आइटम डांसर उन्हें रिपीट किया जाता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -