Monday, May 27, 2024
HomeBollywoodचुलबुल पांडे.. मक्खनचंद के बिना अधूरा है, तो ‘दबंग 3’ में होगी...

चुलबुल पांडे.. मक्खनचंद के बिना अधूरा है, तो ‘दबंग 3’ में होगी डबल मस्ती

Salman khan as chulbul pandey dabang 3
चुलबुल पांडे.. मक्खनचंद के बिना अधूरा है, तो ‘दबंग 3’ में होगी डबल मस्ती

दबंग सीरीज की दो फिल्में सुपरहिट होने के बाद अब प्रभुदेवा डायरेक्ट ‘दबंग 3’ लोगों के सामने जल्द पेश की जाएगी। फिलहाल उससे पहले सलमान खान ‘टाईगर जिंदा है’ के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। और फैंस को भी उनकी टाईगर जिंदा है का बेसब्री से इंतजार है। सलमान फैंस को एक के बाद एक नया तोहफा देने की तैयारियों में लगे हैं। इसी क्रम में सलमान की ‘रेस 3’ भी काफी चर्चाएं बटोर रही हैं।

इसे भी पढ़े: तो इस दिन ‘स्वैग से स्वागत’ होगा सलमान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ का

बात करे ‘दबंग 3’ की तो इसके लिए बताया जा रहा हैं की अगले साल 2018 में फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। लगता हैं निर्देशक प्रभुदेवा के डायरेक्शन में फिल्म मस्ती, ड्रामा, इमोशन, एक्शन से भरपूर होने वाली हैं। मतलब यह फुल इंटरटेनमेंट फिल्म होगी।

इसे भी पढ़े: सलमान-कटरीना की जोड़ी “दिल दियां गल्ला” गाने में ऐसे करेगी धमाल

सूत्रों की माने तो फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा होंगी। और फिल्म का अहम किरदार ‘मक्खनचंद पांडे’ भी होगा। जैसा की हम सब जानते हैं की चुलबुल पांडे.. मक्खनचंद के बिना अधूरा है। दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म बहुत बड़े स्तर पर बनाई जायेगी।

Inke Aane se Race 3 ka cast aur ho gaya jhakas @anilskapoor @RameshTaurani #Race3

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


फिल्म को लेकर ऐसे कई धमाकेदार खुलासे होने के बाद फैंस को उनकी दबंग 3 का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘टाइगर जिदा है’ के प्रमोशन में बिजी हैं, साथ ही वह ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद सलमान अपनी सुपरहिट सीरीज ‘दबंग’ के तीसरे पार्ट पर काम शुरू करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -